Move to Jagran APP

मेट्रो को बहादुरगढ़ से अभी तक मिले 42 हजार यात्री

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : बहादुरगढ़ के लोगों को मेट्रो का सफर खूब भा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Jun 2018 12:23 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jun 2018 12:23 AM (IST)
मेट्रो को बहादुरगढ़ से अभी तक मिले 42 हजार यात्री
मेट्रो को बहादुरगढ़ से अभी तक मिले 42 हजार यात्री

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

बहादुरगढ़ के लोगों को मेट्रो का सफर खूब भा रहा है। तीन दिन के अंदर यहा के तीन स्टेशनों से मेट्रो को 42 हजार यात्री मिले है। इससे कमाई भी अच्छी खासी हो रही है।

वैसे तो इधर कदम रखो तो बहादुरगढ़ और उधर कदम रखो तो दिल्ली, लेकिन फिर भी मेट्रो की कनेक्टिविटी अब तक नही थी तो लोगों को दिल्ली के नजदीक होने का अहसास नही हो रहा था। गत रविवार से पाच साल के इतजार के बाद जैसे ही लोगों को मेट्रो की सौगात मिली तो उन्होंने भी इसे हाथों-हाथ लिया। अब रोजाना लोगों को दिल्ली जाने-आने के लिए बेहतर परिवहन व्यवस्था मिल गई है। बहुत से लोगों का निजी गाड़ी से जाना छूट गया है तो बाकी के पैसे और समय की भी बचत हुई है। ऊपर से आराम दायक सफर भी मिल रहा है। मेट्रो के आने से कुछ प्रभाव भी पड़े है। बस स्टैड के बाहर अब नही जमावड़ा

शहर के बस स्टैड के बाहर यात्रियों का जमावड़ा मेट्रो के आने के बाद नहीं दिख रहा है। यहा से मैक्सी कैब भी गायब हो चुकी हैं, जो इक्का-दुक्का है, उन्हे यात्री ही नही मिल रहे है। जितने किराये में पहले मैक्सी कैब मुंडका मेट्रो स्टेशन तक चलती थी, उतने में अब नागलोई तक दौड़ने को तैयार है, मगर फिर भी यात्री नही मिल रहे है। शहर के लोगों का कहना है कि मेट्रो आने के बाद यह महसूस हुआ है कि हा हम दिल्ली के नजदीक रहते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.