Move to Jagran APP

पुलिस बल के सहयोग से बिना मास्क मिलने पर 17 लोगों के काटे चालान, साढे आठ हजार रुपये जुर्माना वसूला

जागरण संवाददाता बहादुरगढ़ नगर परिषद की ओर से कोरोना संक्रमण रोकने के लिए बिना मास्

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 09:15 AM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 09:15 AM (IST)
पुलिस बल के सहयोग से बिना मास्क मिलने पर 17 लोगों के काटे चालान, साढे आठ हजार रुपये जुर्माना वसूला
पुलिस बल के सहयोग से बिना मास्क मिलने पर 17 लोगों के काटे चालान, साढे आठ हजार रुपये जुर्माना वसूला

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : नगर परिषद की ओर से कोरोना संक्रमण रोकने के लिए बिना मास्क वालों पर सख्ती शुरू कर दी है। नगर परिषद को पुलिस बल का भी अब सहयोग मिल गया है। वीरवार को पुलिस बल के साथ ही नगर परिषद की चार टीमों ने शहर के विभिन्न बाजारों में घूमकर 17 लोगों के चालान किए हैं। बिना मास्क मिलने पर लोगों को 500-500 रुपये का जुर्माना किया गया है। मौके पर ही सभी लोगों से साढ़े आठ हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया है। नगर परिषद के मुख्य सफाई निरीक्षक बलबीर सिंह के नेतृत्व में बिना मास्क वालों के चालान करने की कार्रवाई शुरू की गई। साथ में सफाई निरीक्षक सुनील हुड्डा भी मौजूद रहे। दोनों अधिकारियों ने चार टीमों का नेतृत्व करते हुए पुलिस बल के साथ मिलकर शहर के विभिन्न बाजारों में बिना मास्क वालों के खिलाफ कार्रवाई की। उनके चालान किए और जुर्माना किया। नगर परिषद के मुख्य सफाई निरीक्षक बलबीर सिंह ने कहा कि लोगों को घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाना चाहिए। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मास्क बहुत जरूरी है। बिना मास्क वालों के खिलाफ नगर परिषद की ओर से कार्रवाई की जाएगी और उनके चालान किए जाएंगे। नप ने शुरू किया सैनिटाइजर का स्प्रे

loksabha election banner

नगर परिषद की ओर से सैनिटाइजर का स्प्रे करने का काम शुरू कर दिया है। जहां-जहां कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं, वहीं पर नगर परिषद की टीम द्वारा वीरवार को स्प्रे किया गया। नगर परिषद ने बिजली निगम कार्यालय में सैनिटाइजर का स्प्रे किया है। साथ ही विभिन्न कालोनियों में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने पर उनके घरों के बाहर भी सैनिटाइजर का स्प्रे किया गया। नप ने स्प्रे करने के लिए पांच हजार लीटर सैनिटाइजर मंगवा रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.