-पंजाब नंबर की गाड़ियों में आए थे युवक, पुलिस व सीआइए की टीमें मामले की जांच में जुटी

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़

पंजाब नंबर की दो बोलेरो गाड़ियों में भरकर आए कुछ युवक स्थानीय अनाज मंडी के पास स्थित निवासी दवाई कारोबारी हजारी लाल की 10 साल की बेटी को जबरन अपने साथ उठाकर ले गए। परिजनों ने भी युवकों के चंगुल से अपनी बेटी कृष्णा को छुड़वाने का प्रयास किया। लेकिन वह युवक बच्ची को जबरन गाड़ी में उठाकर ले गए और जाते-जाते पुलिस को कोई भी सूचना देने पर कृष्णा को जान से मारने की धमकी दी। सूचना मिलते ही पुलिस व सीआइए की टीमें मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। वहीं देर रात नारायणगढ़ थाने में बच्ची के पिता की शिकायत पर कुछ युवकों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया।

हुआ यूं कि हजारी लाल दवाई का कारोबार करते है और आर्युवैदिक दवाइयां सप्लाई का भी काम करते है। सोमवार शाम को इनकी दस साल की बेटी कृष्णा घर के बाहर ही खेल रही थी। अन्य परिजन घर के अंदर थे। इसी दौरान पंजाब नंबर की दो बोलेरो गाड़ियों में आठ-दस युवक उनके घर के बाहर आए। उन्होंने दस साल की बच्ची जो कि घर के बाहर खेल रही थी उसे उठाने का प्रयास किया तो उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर बच्ची के पिता तुरंत घर से बाहर आए। उसने उन युवकों के हाथों से अपनी बच्ची को छुड़ाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह हजारी को मारपीट करते धक्का देकर गाड़ी में बैठ गए। वहीं एक युवक ने कहा कि अगर पुलिस को इस बारे में बताया तो वह उसकी बेटी को जान से मार देंगे। बच्ची के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस व सीआइए टीमें तुरंत मौके पर पहुंच गई और उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया। इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें बच्ची की तलाश में निकल गई।

--------------------

कुछ दिनों से चल रहा पारिवारिक विवाद

हजारी लाल के बेटे की शादी पंजाब के तरण-तारण में हो रखी है। दोनों पक्षों के बीच किसी कारण से लंबे अर्से से विवाद चल रहा है। इसी कारण बच्ची का अपहरण करने वाले खुद इनके रिश्तेदार और जानकार है। यही कारण है कि हजारी लाल की शिकायत पर ननारायणगढ़ थाने में अपहरण का जो केस दर्ज किया गया है उसमें पंजाब के तरण-तारण निवासी दिलावर पुत्र सरवन, साजन पुत्र दिवावर, पप्पु पुत्र सरदारा, बाजू पुत्र पप्पू समेत अन्य को नामजद किया गया है।

-------------------

जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई थी। दस साल की बच्ची के अपहरण का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरभजन ¨सह, थाना प्रभारी, नारायणगढ़।

Posted By: Jagran