Move to Jagran APP

वर्ष 2020 मनाया जाएगा सुशासन संकल्प के रूप में : विज

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार वर्ष 2020 को सुशासन संकल्प के रूप में मनाया जाएगा। लोगों को सरकारी सुविधाओं का लाभ चरणबद्ध तरीके से दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 07:32 AM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 07:32 AM (IST)
वर्ष 2020 मनाया जाएगा सुशासन संकल्प के रूप में : विज

जागरण संवाददाता, अंबाला : प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार वर्ष 2020 को सुशासन संकल्प के रूप में मनाया जाएगा। लोगों को सरकारी सुविधाओं का लाभ चरणबद्ध तरीके से दिया जाएगा। वे बुधवार को शास्त्री कालोनी स्थित अपने आवास पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन चरित्र पर लोगों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि वाजपेयी द्वारा दिखाए और दर्शाए गए मार्ग पर चलकर हमें समाजसेवा के नए आयाम स्थापित करने की जरूरत है। लोगों को नया सिस्टम देना सरकार का मुख्य एजेंडा है। इस मौके पर भाजपा मंडल प्रधान सोम चोपड़ा, जसवीर सिंह जस्सी, बलविदर सिंह, महामंत्री ललित चौधरी, राजीव गुप्ता, मीडिया कोऑर्डिनेटर विजेंद्र चौहान आदि मौजूद रहे।

उधर, उपमंडल बराड़ा में एसडीएम भारत भूषण कौशिक, नारायणगढ़ में एसडीएम अदिति, अंबाला कैंट में एसडीएम सुभाष चंद्र सिहाग तथा अंबाला शहर में एसडीएम गौरी मिड्डा की अगुवाई में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर सुशासन दिवस मनाया गया। इसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए तथा सभी ने अपने-अपने क्षेत्र के लोगो को सुशासन दिवस के अवसर पर सरकार द्वारा ऑनलाइन लोगों को दी जा रही सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

अधिकारियों ने गुरुग्राम से मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित वीसी को भी देखा और सुना। सभी अधिकारियों ने कहा कि वे सरकार द्वारा दिये गये निर्देशों की अनुपालना में जनसेवा के कार्यों को और गति प्रदान करेंगे। वाजपेयी जयंती पर विज ने बांटा भंडारा

उधर, भारतीय जनता पार्टी अंबाला छावनी द्वारा भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर भंडारे का आयोजन किया गया। इसमें गृह, शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भंडारे मे स्वयं प्रसाद का वितरण किया। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के आदर्श व नेतृत्व की जरूरत आज देश को है। उन्होंने लोगों में भंडारा वितरित किया। इस मौके पर भाजपा नेता किरण पाल चौहान, अजय बवेजा, वीके वैध, रघुनाथ धीमान, सुरेंद्र गुप्ता, महिद्र नागरा, डॉ दिनेश अग्रवाल, अनूप चोपड़ा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.