Move to Jagran APP

महिला ने बेटा व बेटी के साथ निगला जहरीला पदार्थ, 2 की मौत, एक गंभीर

- घटना के कारणों से सब लोग बेखबर, उलझ गई गुत्थी - महिला ने बयान कहा, बुखार की दवा ली

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Apr 2018 08:37 PM (IST)Updated: Tue, 24 Apr 2018 08:37 PM (IST)
महिला ने बेटा व बेटी के साथ निगला 
जहरीला पदार्थ, 2 की मौत, एक गंभीर
महिला ने बेटा व बेटी के साथ निगला जहरीला पदार्थ, 2 की मौत, एक गंभीर

- घटना के कारणों से सब लोग बेखबर, उलझ गई गुत्थी

loksabha election banner

- महिला ने बयान कहा, बुखार की दवा ली थी, कर गई रिएक्शन संवाद सहयोगी, बराड़ा : गांव कंबासी में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला मनजीत कौर ने अपने पांच साल के बेटे प्रभजोत ¨सह और नौ वर्षीय बेटी सिमरन के साथ जहरीला पदार्थ निगल लिया। उपचार के दौरान सिमरन और मनजीत कौर की मौत हो गई, जबकि प्रभजोत अभी ¨जदगी और मौत से जूझ रहा है। जहरीला पदार्थ खाया या खिलाया गया इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार कंबासी गांव में रहने वाली मनजीत कौर पत्नी गुरनाम ¨सह ने सोमवार को बेटी सिमरन कौर व बेटे प्रभजोत ¨सह के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें एमएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर मंगलवार सुबह सिमरन ने दम तोड़ दिया और शाम करीब पांच बजे महिला ने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस को दिए बयान कहा बुखार में दी थी दवा

पुलिस को दिए बयान में मंजीत ने कहा कि उसे और उसके दोनों बच्चों को बुखार था। इस पर उसने खुद भी दवा खाई और अपने दोनों बच्चों को भी दवा दे दी। वही दवा रिएक्शन कर गई। वहीं महिला के ससुराल या मायके पक्ष से भी कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में इस केस की गुत्थी सुलझाना मुश्किल है।

बेटी का अंतिम संस्कार किया तो पता चला मां भी चल बसी

गुरनाम ¨सह ने बताया कि उसकी बेटी सिमरन कौर की मंगलवार सुबह मौत हो गई। उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर शाम को परिजन अभी बेटी का अन्तिम संस्कार कर ही रहे थे, इसी बीच पता चला कि उसकी पत्नी मनजीत कौर भी दम तोड़ गई। यह खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो गांव में मातम पसर गया।

वर्जन

एमएम अस्पताल मुलाना से सूचना आई थी कि गांव कंबासी निवासी एक महिला ने अपनी बेटी व बेटे सहित कुछ जहरीला पदार्थ निगल लिया है। वहां पर मनजीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसको, उसके बेटे व बेटी को पिछले कई दिनों से बुखार था। बुखार होने के चलते घर में रखी उसने गलत दवा खा ली और वह दवा अपने बच्चों को भी दे दी। दवा लेने के कुछ देर बाद उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गए।

यशदीप ¨सह, एसएचओ बराड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.