अंबाला,जागरण संवाददाता। अंबाला में दो युवकों ने घर के सामने खड़ी कार को आग लगा दी। छावनी के विहारी लाल बिल्डिंग के मकान नंबर 120-11 के बाहर खड़ी आई-20 कार को दो युवकों ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। युवकों ने रात के अंधेरे में कार पर तेल छिड़कर आग लगा दी। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यह भी पढ़ें: Gurugram News: दिल्ली में प्रवेश नहीं कर पाएंगे बड़े वाहन, गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस ने की तैयारी

दशहरे पर खरीदी थी कार

छावनी के विहारी लाल बिल्डिंग के मकान नंबर 120-11 में रहने वाले राहुल ने दशहरे पर आई-20 कार खरीदी थी। हर रोज की तरह सोमवार को भी उन्होंने अपने घर के सामने अपनी कार को कड़ी किया। उन्हें नहीं पता था कि शरारती तत्व उनकी कार को रात के अंधेरे में आग के हवाले कर देंगे। रात को दो युवक आए और उन्होंने कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

वैसे तो रात में चारों ओर सन्नाटा था। इसी का फायदा उठाकर युवकों ने कार में आग लगाई। युवकों को लगा था कि उन्हें रात के अंधेरे में कोई पहचान नहीं पाएगा, लेकिन घर के सामने सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई। सीसीटीवी में देखा गया कि दो युवकों ने आग लगाई और थोड़ी देर तक वहीं खड़े रहे। आग लगाने के बाद कुछ देर तक देखते हैं और जब कार का अगला हिस्सा धूं-धूं कर जलने लगता है तो वह मौके से भाग निकलते हैं।

यह भी पढ़ें: Rohtak News: पति-पत्नी व 2 बच्चों का शव हुआ बरामद, पुलिस कर रही जांच

केस दर्ज

बता दें कि, इस पूरे मामले को लेकर कार के मालिक ने पुलिस में केस दर्ज करा दिया है। इस मामले की शिकायत वनी के सदर थाने में की गई है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Swati Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट