Move to Jagran APP

परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहे दो छात्रों की हादसे में मौत

नारायणगढ़-काठेमाजरा लिक रोड पर सड़क हादसे में 12वीं कक्षा के दो छात्रों राहत बख्शी व अरनव धीमान की मौत हो गई। दोनों छात्र ब्लू बेल्स स्कूल में पेपर देकर बाइक से जा रहे थे। हादसे के बाद जहां स्कूल में शोक की लहर है वहीं गांव पंजलासा व वार्ड 11 में मातम छा गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 07:35 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 07:35 AM (IST)
परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहे दो छात्रों की हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : नारायणगढ़-काठेमाजरा लिक रोड पर सड़क हादसे में 12वीं कक्षा के दो छात्रों राहत बख्शी व अरनव धीमान की मौत हो गई। दोनों छात्र ब्लू बेल्स स्कूल में पेपर देकर बाइक से जा रहे थे। हादसे के बाद जहां स्कूल में शोक की लहर है वहीं गांव पंजलासा व वार्ड 11 में मातम छा गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार राहत बक्शी निवासी पंजलासा व वार्ड 11 का अरनव धीमान दोस्त थे। ब्लू बेल्स स्कूल में राहत बक्शी नान मेडिकल व अरनव धीमान मेडिकल से पढ़ाई कर रहे थे। दोनों छात्र सोमवार को स्कूल में साढ़े 10 बजे पेपर देकर बाइक से काठेमाजरा रोड की तरफ जा रहे थे। गांव रामपुर के पास तीखा मोड़ आने पर उनका बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों सड़क पर गिर गए। दोनों के सिर पर जबदस्त चोट लगी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने राहत को मृत घोषित कर दिया, जबकि अरनव को प्राथमिक उपचार देकर चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। स्कूल के वाइस प्रिसिपल गुलशन मेहता अस्पताल पहुंचे और छात्रों की पहचान करने पर स्वजनों को सूचना दी। मौके पर स्वजन पहुंचे, जबकि पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। हुडा सेक्टर 4 पुलिस चौकी के इंचार्ज धर्मपाल ने बताया कि छात्रों की बाइक का संतुलन बिगड़ने पर यह हादसा हुआ है।

---------------------- लोगों के विरोध पर बिना कार्रवाई लौटी निगम की टीम

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : अंबाला शहर की एमसी कालोनी में कार्रवाई करने पहुंची नगर निगम की टीम को बिना कार्रवाई के लौटना पड़ा। क्योंकि स्थानीय लोगों ने टीम का विरोध कर दिया। टीम के साथ पुलिस बल भी मौजूद रहा।

बता दें कि नगर निगम की ओर से कर्मचारियों को क्वार्टर उपलब्ध करवाए हुए थे, लेकिन काफी लंबे समय से कर्मी इन्हीं क्वार्टर में रह रहे हैं। जबकि नगर निगम की ओर से इन कर्मियों को काफी बार सूचित किया जा चुका है। इसके बाद नगर निगम के कर्मी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन क्वार्टरों में रहने वाले लोगों ने विरोध जता दिया। ऐसे में नगर निगम के कर्मियों को बिना कार्रवाई के ही वापस लौटना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.