जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

थाना पंजोखरा के तहत गांव बरनाला के पास हुई छीनाझपटी की वारदात में पुलिस ने दो आरोपितों दीपक कुमार उर्फ मंगा और मंथन को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में जिस बाइक का इस्तेमाल किया, उसे भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में उमेश चंद निवासी पूजा विहार महेश नगर ने बताया कि किसी अज्ञात ने 20 अक्टूबर 2019 की रात्रि गांव बरनाला के पास दशहरा ग्राउंड से उसका मोबाइल फोन, नकदी और पीतल की चेन छीन ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाइ करते हुए आरोपित दीपक कुमार उर्फ मंगा निवासी मनमोहन नगर थाना बलदेव नगर और मंथन निवासी गांव मटहेड़ी शेखां थाना नग्गल को गिरफ्तार कर थाना पंजोखरा साहिब में मामला दर्ज किया। दोनों आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज

अंबाला शहर: थाना पंजोखरा साहिब पुलिस ने शिकायत के आधार पर सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता राकेश कुमार निवासी गांव मंडौर ने शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी अज्ञात कार चालक ने लापरवाही और तेज गति से कार चलाते हुए 21 अक्टूबर 2019 को गांव मंडौर में उसकी एक्टिवा में टक्कर मारी। हादसे में वह और उसकी पत्नी घायल हो गए।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस