Move to Jagran APP

होटल मालिक की खोपड़ी को टच करते हुए गोली कार पर जा लगी, पीजीआइ में उपचाराधीन, जांच के लिए पांच टीमें गठित

ग्रेंड होटल एवं बैंक्वेट हाल के मालिक राजेश आहलुवालिया पर शुक्रवार रात एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सिटी प्लाजा के पास बीच रास्ते रोककर उन पर गोली चला दी। गोली उनके सिर पर लगी। इससे वे बुरी तरह से लहूलुहान हो गए और हमलावर मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 08:20 AM (IST)
होटल मालिक की खोपड़ी को टच करते हुए गोली कार पर जा लगी, पीजीआइ में उपचाराधीन, जांच के लिए पांच टीमें गठित

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : ग्रेंड होटल एवं बैंक्वेट हाल के मालिक राजेश आहलुवालिया पर शुक्रवार रात एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सिटी प्लाजा के पास बीच रास्ते रोककर उन पर गोली चला दी। गोली उनके सिर पर लगी। इससे वे बुरी तरह से लहूलुहान हो गए और हमलावर मौके से फरार हो गए। लोगों ने उन्हें नागरिक अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां से उन्हें चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया। वहां उनका इलाज चल रहा है। शनिवार सुबह सिटी थाना पुलिस और सीआइए वन टीम पीजीआइ बयान लेने के लिए पहुंची। राजेश ने पुलिस को दिए बयान में किसी पर कोई शक नहीं जताया है। बताया गया है, उनके होटल के साथ लगती दुकानों और अन्य प्रॉपर्टी को लेकर कुछ विवाद चल रहा है। ऐसे में पुलिस उन्हें भी मामले से जोड़ रही है। एसपी की निगरानी में जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है।

loksabha election banner

इस तरह दिया घटना को अंजाम

राजेश आहलुवालिया ने बताया कि वे सेक्टर सात में रहते हैं और रेलवे रोड पर ग्रेंड होटल एवं बैंक्वेट हाल है। शुक्रवार शाम छह बजे घर से सेंट्रो कार में होटल आए थे। वहां होटल के कुछ काम निपटाने के बाद रात 10.15 घर के लिए निकले थे। सिटी प्लाजा के पास रात 10.30 बजे पहुंचे तो पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए और कंडक्टर साइड से बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उनकी कार को रोकने का इशारा किया। कार रोकने के बाद जब उन्होंने शीशे को नीचे किया तो तभी बाइक पर पीछे बैठे युवक ने फायर कर दिया, जो सिर की बायीं तरफ सिर को छूती हुई कार पर जा लगी। गोली चलाने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए।

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

जिस जगह पर हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया था। उससे कुछ ही दूरी पर ही ज्वैलरी के शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई। उसमें हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से फरार होते दिखाई दे रही। शनिवार सुबह पुलिस ने शोरूम में जाकर वहां से फुटेज निकाली, जिसके आधार पर हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास करेगी। उधर, एसपी के आदेश पर पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए पांच टीमों का गठन किया है।

प्रॉपर्टी से जुड़ा भी हो सकता मामला

राजेश आहलुवालिया ने हमला किसने और क्यों किया, इसके बारे में किसी पर कोई शक नहीं जताया, लेकिन बताया गया है, जिस जगह उनका होटल है, वहां साथ लगती दो दर्जन दुकानें हैं। उन दुकानदारों का मुकदमा चल रहा है और कई में राजेश केस भी जीत चुके हैं।

पांच दिन में तीसरी वारदात

गृहमंत्री अनिल विज बेशक पुलिस को मजबूत बनाने का दावा कर रहे हैं। लेकिन अंबाला में पांच दिन के भीतर एक गैंगवर और दूसरा गोलीकांड होने के बाद पुलिस व्यवस्था की पोल घुल गई है। पूरे कैंट में जगह-जगह रात को नाकाबंदी कर दी गई, लेकिन अब तक हुई वारदातों ने टिवन सिटी की सुरक्षा की पोल खोलकर रख दी है। वर्जन

राजेश आहलुवालिया के बयान दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले को सुलझाने के लिए टीमों का गठन किया जा चुका है। हमलवार कौन थे और किसने व क्यों किया पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।

-राजेश कुमार, इंचार्ज, सिटी थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.