संस, साहा/बराड़ा/मुलाना: तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस ने अलग-अलग मामले दर्ज करके जांच शुरू की है। थाना साहा में शिकायतकर्ता गुलाब निवासी गांव केसरी थाना साहा ने शिकायत दर्ज कराई कि आरोपित अज्ञात एक्टिवा चालक ने 18 अक्टूबर 2019 को साहा शाहाबाद रोड पर स्थित प्रताप फैक्ट्री के निकट मोटरसाईकिल में टक्कर मारी। इससे प्रदीप कुमार गांव केसरी घायल हो गया।

एक अन्य मामले में थाना बराड़ा में शिकायतकर्ता सुच्चा सिंह निवासी गांव दहियामाजरा थाना बराड़ा ने शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपित प्रवीन कुमार निवासी गांव अलीपुर जहांगीरपुर थाना मुलाना मोटरसाइकिल चालक ने 07 अक्तूबर 2019 को बराड़ा दोसड़का रोड पर स्थित अनाज मंडी के गेट के नजदीक उसके पिता की मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर उसे घायल कर दिया।

इसी प्रकार थाना पड़ाव में शिकायतकर्ता सुखविद्र सिंह निवासी गांव दुखेड़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी मिटू निवासी गांव हमीदपुर थाना मुलाना स्कूल वैन चालक ने 17 अक्तूबर 2019 को चुडियाली मोहड़ा के नजदीक उसके बेटे की मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने मामले दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------------

नाबालिक का अपहरण, मामला दर्ज

अंबाला शहर : थाना पंजोखरा पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसकी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज किया है। महिला ने 17 अक्टूबर 2019 को शिकायत दर्ज करवाई की किसी ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप