Move to Jagran APP

अतिक्रमण हटाने गई निगम की टीम बैरंग लौटी

कपड़ा मार्केट में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का सोमवार को जमकर विरोध हुआ। अंबाला शहर बस स्टैंड के बाहर अवैध रूप से रेहड़ी-फड़ी लगाकर बैठे लोगों ने न केवल नगर निगम की टीम का विरोध किया बल्कि लठ भी बरसाए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 08:10 PM (IST)
अतिक्रमण हटाने गई निगम की टीम बैरंग लौटी
अतिक्रमण हटाने गई निगम की टीम बैरंग लौटी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : कपड़ा मार्केट में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का सोमवार को जमकर विरोध हुआ। अंबाला शहर बस स्टैंड के बाहर अवैध रूप से रेहड़ी-फड़ी लगाकर बैठे लोगों ने न केवल नगर निगम की टीम का विरोध किया बल्कि लठ भी बरसाए। आक्रोशित एक महिला लठ लेकर निगम की टीम के पीछे भागी और सामान उठा रही नगर निगम की ट्राली पर डंडे भी मारे। इसके बाद यही लोग धरने पर बैठ गए और कार्रवाई करने पर नगर निगम की टीम को आत्मदाह करने की चेतावनी तक दे दी। इसके बाद इन सभी ने नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाकर आक्रोश को ठंडा किया। लोगों के विरोध के देखते हुए चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर सुनील दत्त अपनी टीम के साथ बैरंग लौट गए।

loksabha election banner

दरअसल अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत नगर निगम की टीम दोपहर करीब 12 बजे बाजार में पहुंची थी। टीम ने कार्रवाई करते हुए अतिक्रमणकारियों के टेबल व अन्य सामान जब्त करना शुरू कर दिया। इस रेहड़ी-फड़ी वाले इसी पर भड़क गए। सड़क के बीचों-बीच बैठकर बस अड्डा रोड पर जाम लगा दिया। इससे बस चालकों व अन्य राहगीरों को परेशानी का सामना पड़ा। नारेबाजी करते हुए रेहड़ी-फड़ी वालों ने कहा कि हम वर्षो से यहां रेहड़ी लगा रहे हैं। नगर निगम से पर्ची भी कटवाते हैं। बिना किसी सूचना के टीम ने हमारा हजारों का सामान जब्त कर लिया है। काम नहीं होगा तो हम रोटी कैसे खाएंगे।

----------------------

नगर निगम एरिया में किसी भी हाल में अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोगों के विरोध के कारण अब एसपी साहब को पत्र लिखकर पुलिस बल मांग लिया गया है। अब कपड़ा मार्केट में पुलिसबल के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा।

सुनीलदत्त, चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.