जेएनएन, अंबाला शहर। काला चश्मा बिखरी जुल्फों के साथ हाथ हिलाती बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल जैसे ही अंबाला शहर पहुंची तो उन्हें देखने के लिए उनके प्रशंसक उमड़ पड़े। इसके बाद उन्होंने यहां पर देश के पहले बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ चौक का उद्घाटन किया। यह चौक बेटियों को शिक्षित करने और बेटियों को बचाने का संदेश देगा।

अमीषा लगभग 25 मिनट अंबाला शहर बेटी पढ़ाओ चौक के नजदीक बनाए गए मंच पर रूकी, लेकिन महज दो मिनट ही उनके प्रशंसकों को उनकी बात सुनने को मिली। दिल मेरा हर बार ये कहने को बेकरार है.. कहो न प्यार है लाइन गाकर उन्होंने जनता का अभिनंदन किया। अमीषा ने यह लाइन पूरी करते ही कहा कि किससे प्यार है आपको? खुद ही जवाब देते हुए बोली कि अपनी बेटियों से...।

चौक का दृश्य।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि अंबाला उनके दिल के बेहद करीब है। इससे पहले वह गदर फिल्म की शूटिंग के दौरान अंबाला शहर आई थी वह भी ब्लक ब्लास्टर था और आज भी ब्लक ब्लास्टर है।

चौक का उद्घाटन करतीं अमीषा पटेल।

अमीषा ने कहा, देश के पहले बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ चौक का वह उद्घाटन करने आई और इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनी। इसके लिए उन्हें बहुत खुशी है।

चौक के उद्घाटन अवसर पर पहुंचे लोग।

उन्होंने कहा कि मैं देशवासियों से आह्वान करती हूं कि अंबाला के इस चौक को देखने आएं और इसका उदाहरण लेकर अपने यहां भी ऐसी पहल करें।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप