Move to Jagran APP

कटारिया का महागठबंधन पर निशाना, लोकसभा चुनाव लड़ नहीं रहे, सपने हैं पीएम बनने के

पन्ना प्रमुख सम्मेलन के माध्यम से जहां भाजपा हर पन्ना प्रमुख के जिम्मे साठ वोटों की जिम्मेदारी दी है वहीं फर्जी वोट न डाले जाएं इस पर भी नजर रखने की जिम्मेदारी सौंप दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 09:00 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:25 AM (IST)
कटारिया का महागठबंधन पर निशाना, लोकसभा चुनाव लड़ नहीं रहे, सपने हैं पीएम बनने के
कटारिया का महागठबंधन पर निशाना, लोकसभा चुनाव लड़ नहीं रहे, सपने हैं पीएम बनने के

दीपक बहल, अंबाला

loksabha election banner

पन्ना प्रमुख सम्मेलन के माध्यम से जहां भाजपा हर पन्ना प्रमुख के जिम्मे साठ वोटों की जिम्मेदारी दी है, वहीं फर्जी वोट न डाले जाएं, इस पर भी नजर रखने की जिम्मेदारी सौंप दी है। एक पन्ने पर साठ वोटों के लिए डोर टू डोर अभियान छेड़कर जहां सरकार की उपलब्धियां बताने की बता की जा रही है, वहीं जो लोग नाराज हैं, उन्हें भी आयुष्मान योजना और बालाकोट एयर स्ट्राइक जैसे मुद्दों पर पार्टी के साथ जोड़े। रविवार को छावनी की सिया वाटिका में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में आए लोगों को भाजपा प्रत्याशी रतनलाल कटारिया ने गठबंधन पर निशाना साधा और ममता दीदी, मायावती, चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधा और उनकी नकल उतारते कहा कि वे लोकसभा का चुनाव तो लड़ नहीं रहे और सपने प्रधानमंत्री देखने के हैं। कटारिया इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के समर्थन में खुलकर सामने आए और बोले कोई मतभेद नहीं है, मैं भी इंसान हूं, गलतियां हो जाती हैं, लेकिन अब मौका नहीं दूंगा। कटारिया यहीं नहीं रुके बल्कि कटारिया को अंबाला लोकसभा सीट से टिकट मिलने में भी विज की अहम भूमिका बताई। इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे भाजपा प्रदेश महामंत्री वेदपाल ने भी पन्ना प्रमुख को संबोधित किया और जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा कि पहले बूथ जीता चुनाव जीता होता था, जबकि अब पन्ना जीता तो बूथ जीता है और इसके लिए हर पन्ना प्रमुख पूरी तरह से जुट जाए। उन्होंने आह्वान किया कि हर पन्ना प्रमुख घरों में अवश्य जाए और यह देखें कि किसी घर के किसी वोटर की मृत्यु हो चुकी है या फिर वह विदेश जाचुका है, उसे उजागर करें, ताकि कोई भी फर्जी वोट न डाल सके।

---------

कटारिया के संबोधन को रोक विज ने संभाला माइक

कटारिया का संबोधन शुरू होते ही जब भाजपा कार्यकर्ता उठकर जाने लगे, तो मंच पर बैठे अनिल विज को मोर्चा संभालना पड़ा। विज ने कटारिया का संबोधन रोक कार्यकर्ताओं को रुकने के लिए कहा और कटारिया हमारे प्रत्याशी हैं और उनको जिताने के लिए हम सभी यहां इकट्ठा हुए हैं। हालांकि बाद में अपने संबोधन में भी विज ने फिर से दोहराया कि प्रत्याशी को जिताना है और जो भी बात होगी, वह कटारिया के जीतने के बाद की जाएगी। विज ने मंच से साफ किया कटारिया के साथ उनका कोई मतभेद नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.