जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर की नई सब्जी मंडी में टमाटर लेकर आए पटियाला के सनोर गांव निवासी जरनैल सिंह की टांग पर गोली चलाकर तीन बदमाश 25 हजार रुपये लूट लिए। घटना सोमवार रात की घटी। उस वक्त उसका बेटा नवज्योत सिंह भी साथ था। दोनों कैंटर में टमाटर लेकर आए थे। वे टमाटर बेचकर सब्जी मंडी के गेट से जीटी रोड पर आए तो बदमाशों ने कार उनकी गाड़ी के आगे अड़ा दी और लूटकर फरार हो गये। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी, लेकिन वारदात को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

यहां-यहां मारी थी गोलियां

पुलिस को दिए बयान में घायल जरनैल सिंह ने बताया कि वह 24 फरवरी को कैंटर में टमाटर भरकर अपने बेटे नवज्योत सिंह के साथ अंबाला की नई सब्जी मंडी में बेचने के लिए आया था। टमाटर दुकान नंबर 80 अमरनाथ को बेचे थे। रात साढ़े 10 बजे घर जाने के लिए मंडी गेट के बाहर जीटी रोड के पास पहुंचा तो तभी एक कार उनके कैंटर के सामने आकर रुक गई। उसमें से तीन युवक उतरे और गेट खोलकर दो बदमाशों ने जेब से 25 हजार रुपये निकाल लिए। विरोध करने पर एक बदमाश ने दायीं टांग पर दो और बायीं टांग पर गोली मार दी। नवजोत सिंह ने इसकी सूचना आढ़ती अमरनाथ को दी। पिस्टल के बल पर एक दिन पहले छीनी थी कार

चंडीगढ़-हिसार हाईवे स्थित गांव बड़ी घेल निवासी मुकेश कुमार से पांच बदमाशों ने पिस्टल की बट मार कार छीन ली। घटना हाईवे पर बनी दुकान पर शनिवार की रात साढ़े नौ से 10 बजे के बीच घटी है। बदमाशों ने पहले उसी दुकान पर चाय पी, उसके बाद जाते समय वारदात को अंजाम दिया। घायल कार चालक ने दुकान में भागकर अपनी जान बचाई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कार को लेकर फरार हो गए।

---------------

ऐसी बात नहीं पुलिस की टीमें मामले की तफ्तीश चल रही है। आसपास लगे सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है। इसके अलावा दूसरे जिलों से भी संपर्क किया जा रहा है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-राम कुमार, एसएचओ, सिटी थाना।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस