Move to Jagran APP

पढि़ए अंबाला शहर की खबरों जो आपके लिए जरूरी

थाना अंबाला कैंट पुलिस ने सचिन चड्ढा निवासी महेश नगर की शिकायत पर बाइक चोरी का केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि वह अंबाला कैंट सुभाष पार्क के सामने बीपीएस प्लेनेटेरियम में वैक्सीन लगवाने के लिए आया था। वैक्सीन लगवाने के बाद वह बाहर आया तो देखा कि उसकी बाइक नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 06:15 AM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 06:15 AM (IST)
पढि़ए अंबाला शहर की खबरों जो आपके लिए जरूरी

वैक्सीन लगवाकर निकला, बाइक चोरी

loksabha election banner

जासं, अंबाला : थाना अंबाला कैंट पुलिस ने सचिन चड्ढा निवासी महेश नगर की शिकायत पर बाइक चोरी का केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि वह अंबाला कैंट सुभाष पार्क के सामने बीपीएस प्लेनेटेरियम में वैक्सीन लगवाने के लिए आया था। वैक्सीन लगवाने के बाद वह बाहर आया, तो देखा कि उसकी बाइक नहीं है।

--------------

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता

जासं, अंबाला : थाना महेश नगर पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर के लापता होने पर केस दर्ज किया है। शिकायत में रिकू निवासी गावं रौलों ने बताया कि वह भेड़ बकरी पालता है। उनके पास परिचित ने अपने बेटे को कुछ रहने के लिए छोड़ा था। वह छह अगस्त से लापता है।

-----------------

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, केस दर्ज

संस, नारायणगढ़ : थाना नारायणगढ़ पुलिस ने युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने पर केस दर्ज किया है। शिकायत में नीशा ने बताया कि उनकी बेटी सात अगस्त रात आठ बजे से लापता है। उनकी बेटी का एक मामला पोक्सो एक्ट के तहत महिला थाना नारायणगढ़ में भी दर्ज है। शिकायतकर्ता ने उनकी बेटी की जान को खतरा बताया है।

----------

नशे से दूर रहें युवा : तरुण

जासं, अंबाला : जिला युवा विकास संगठन के प्रधान तरुण कौशल ने युवाओं का आह्वान किया कि वे नशे से दूर रहकर खेलों में अपना करियर बनाएं। उन्होंने रविवार को जिदगी से प्यार करें नशे का बहिष्कार करें कार्यक्रम के तहत युवाओं को खेल सामग्री वितरित की। मौके पर संगठन सदस्य याकूब खान, सुनील कुमार, मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

----------------

ताइक्वांडो प्रतियोगिता शुरू

जासं, अंबाला : अंबाला कैंट के रीजनल स्किल ताइक्वांडो ट्रेनिग सेंटर में रविवार को ताइक्वांडो प्रतियोगिता का शुभारंभ स्टेट बाडी के चेयरमैन जीडी छिब्बर ने किया। राज्य ताइक्वांडो एसोसिएशन के महासचिव जसबीर सिंह गिल ने कहा कि इस प्रतियोगिता में 17 जिलों से करीब दो सौ खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता का समापन सोमवार को होगा। मौके पर रणबीर सिंह, अरविद सूरी, अजय शर्मा, अशोक शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.