जागरण संवाददाता, अंबाला : बीते 21 सितंबर को छावनी के जीएमएन कालेज के पास स्थित होली रिडीमर चर्च परिसर में मिले गौरव के शव के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पसलियां टूटने की बात सामने आई है। ऐसे में परिजन भी हत्या की बात कर इसकी जांच की मांग कर रहे हैं। दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या मानकर कार्रवाई की थी, जबकि परिजन इसे हत्या का दावा कर रहे हैं। इसी को लेकर परिजनों ने बीते दिनों बीसी बाजार पुलिस चौकी में शिकायत भी थी, जिसमें हत्या की आशंका जताई थी।

उल्लेखनीय है कि गौरव निवासी दलीपगढ़ अपने दोस्त के जन्मदिन पर गया था। घर देर रात तक नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने फोन किया। बात होने पर उसने बताया कि लेट होने पर वह अपने दोस्त के घर ही रुकेगा। बाद में उससे संपर्क नहीं हो पाया। अगले दिन उसका शव जीएमएन कालेज के पास चर्च परिसर में मिला था। प्रारंभिक जांच में मामला सुसाइड का मिला था। इस मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर वारिसों को सौंप दिया था। इस मामले में परिजनों का दावा है कि गौरव सुसाइड नहीं कर सकता, उसकी हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गौरव की पसलियां टूटी हुई हैं। ऐसे में परिजनों का दावा है कि गौरव की हत्या की गई है। इस मामले में जांच की जाए ताकि सच सामने आ सके।

इस बारे में अंबाला कैंट सदर थाना प्रभारी नरेंद्र का कहना है कि फंदा लगाते समय वे गिर गया और इसके कारण ही उसकी पसलियां टूटी हैं। मामला सुसाइड का ही है। फिर भी जांच कर रहे है और कोई सुराग हाथ लगता है तो उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप