Move to Jagran APP

सरपंच की गाड़ी रोक कर हत्या की कोशिश करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेल भेजा

सितंबर 2014 में दर्ज हत्या की कोशिश के मामले में नारायणगढ़ पुलिस ने दसवें आरोपित रतन सिंह निवासी गांव डिनोडकलां थाना सदर भिवानी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया है। इस मामले में पुलिस ने नौ आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 08:30 AM (IST)
सरपंच की गाड़ी रोक कर हत्या की कोशिश करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेल भेजा
सरपंच की गाड़ी रोक कर हत्या की कोशिश करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेल भेजा

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : सितंबर 2014 में दर्ज हत्या की कोशिश के मामले में नारायणगढ़ पुलिस ने दसवें आरोपित रतन सिंह निवासी गांव डिनोडकलां थाना सदर भिवानी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। इस मामले में पुलिस ने नौ आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि राजेश कुमार निवासी गांव मानकपुर (छोटी रसौर) नारायणगढ़ ने 14 सितंबर 2017 को मामला दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता राजेश ने बताया कि वह मौजूदा सरपंच है और अपने निजी काम से कार में जा रहा था। उसके साथ उसका साथी रणबीर भी था। गांव सैनमाजरा के नजदीक तीन-चार गाड़ियों में करीब 25 युवक उतरे। इनके हाथों में डंडे, लाठियां, तलरवारें, रॉड थी, जबकि कुछ के पास पिस्टल थी। इन सभी ने उस पर हमला किया, जबकि गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। वे किसी तरह साथ लगते मंदिर में घुस गए, जहां पर पहले कुछ और लोग थे। इसके बाद वे अपनी कार से अपने कामा के घर लौटो चुंगी पर पहुंच गए। यहां पर भी यह हमलावर आए और हथियार लेकर घुसे और जानलेवा हमला किया। लोगों के इकट्ठा होने के बाद हवाई फायर करते हुए आरोपित फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने एक-एक कर नौ आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने अब दसवें आरोपित रतन सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.