जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर रेलवे स्टेशन के पास वीरवार सुबह ट्रैक पार करते समय अधेड़ को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। जहां शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी अनुसार एक अधेड़ रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था। जहां मालगाड़ी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसा रेलवे यार्ड के पास इंद्रपुरी कालोनी के नजदीक हुआ। मृतक ने नेवी ब्लू रंग की टी-शर्ट, ग्रे रंग की पेंट व काले रंग की वी शेप चप्पल पहनी हुई थी। राजकीय रेलवे पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करनी शुरू कर दी है। प्राथमिक स्तर स्थानीय होने की संभावना है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। मृतक के स्वजनों के पता लगने के बाद ही शिनाख्त हो सकेगी। फिलहाल शव को अंबाला शहर स्थित सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है।

----------------- बाइक की टक्कर लगने से युवक की मौत

संस, बराड़ा: बराड़ा-सरकपुर रोड पर दो बाइकों की हुई टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव दादुपूर निवासी मनजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी राजौली रोड पर एसी रिपेयर स्पेयर पार्ट की दुकान है। उसके ताये का पोता कंवलजीत सिंह जो कि सैमसंग के सर्विस सेंटर में काम करता था, बीते दिवस वह अपनी बाइक से सरकपुर से बराड़ा की ओर आ रहा था। सत्संग भवन के सामने पहुंचा तो सामने से आ रही एक बाइक ने उसको टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों बाइक सवार घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए एमएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कंवलजीत की गंभीर हालत के कारण उसे दूसरे अस्पताल ले जाने लगे। जब तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उसे वापस एमएम अस्पताल लाए, लेकिन यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Edited By: Jagran