Move to Jagran APP

ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

शहर रेलवे स्टेशन के पास वीरवार सुबह ट्रैक पार करते समय अधेड़ को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 07:00 AM (IST)
ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत
ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर रेलवे स्टेशन के पास वीरवार सुबह ट्रैक पार करते समय अधेड़ को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। जहां शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार एक अधेड़ रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था। जहां मालगाड़ी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसा रेलवे यार्ड के पास इंद्रपुरी कालोनी के नजदीक हुआ। मृतक ने नेवी ब्लू रंग की टी-शर्ट, ग्रे रंग की पेंट व काले रंग की वी शेप चप्पल पहनी हुई थी। राजकीय रेलवे पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करनी शुरू कर दी है। प्राथमिक स्तर स्थानीय होने की संभावना है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। मृतक के स्वजनों के पता लगने के बाद ही शिनाख्त हो सकेगी। फिलहाल शव को अंबाला शहर स्थित सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है।

----------------- बाइक की टक्कर लगने से युवक की मौत

संस, बराड़ा: बराड़ा-सरकपुर रोड पर दो बाइकों की हुई टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव दादुपूर निवासी मनजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी राजौली रोड पर एसी रिपेयर स्पेयर पार्ट की दुकान है। उसके ताये का पोता कंवलजीत सिंह जो कि सैमसंग के सर्विस सेंटर में काम करता था, बीते दिवस वह अपनी बाइक से सरकपुर से बराड़ा की ओर आ रहा था। सत्संग भवन के सामने पहुंचा तो सामने से आ रही एक बाइक ने उसको टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों बाइक सवार घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए एमएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कंवलजीत की गंभीर हालत के कारण उसे दूसरे अस्पताल ले जाने लगे। जब तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उसे वापस एमएम अस्पताल लाए, लेकिन यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.