Move to Jagran APP

नए चैंबरों में शिफ्ट हुए वकील, डीड राइटरो ने बंद रखा काम

एसडीएम कार्यालय परिसर में बने चैंबरों पर दूसरे दिन भी ताला जड़ा होने के कारण वकीलों ने रुक्मिणी देवी हॉल में अपनी शिफ्टिग कर ली। वकीलों की अपील पर एसडीएम ने दोपहर के समय एक घंटे के लिए ताला खोला और वे अपना सामान लेकर नए चैंबरों में शिफ्ट हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 07:00 AM (IST)
नए चैंबरों में शिफ्ट हुए वकील, डीड राइटरो ने बंद रखा काम
नए चैंबरों में शिफ्ट हुए वकील, डीड राइटरो ने बंद रखा काम

जागरण संवाददाता, अंबाला : एसडीएम कार्यालय परिसर में बने चैंबरों पर दूसरे दिन भी ताला जड़ा होने के कारण वकीलों ने रुक्मिणी देवी हॉल में अपनी शिफ्टिग कर ली। वकीलों की अपील पर एसडीएम ने दोपहर के समय एक घंटे के लिए ताला खोला और वे अपना सामान लेकर नए चैंबरों में शिफ्ट हो गए। हालांकि डीड राइटर अभी नए चैंबर में शिफ्ट नहीं हुए हैं। उन्होंने काम बंद रखा, जिससे सुबह काम कराने के लिए वहां पहुंचे लोगों को भटकना पड़ा, लेकिन दोपहर के बाद उन्हें राहत मिली। डीड राइटरों का कहना था कि वकीलों के नए चैंबरों के ठीक साथ उनके लिए बैठने तक की जगह नहीं है। मैदान में पानी जमा होने के कारण मलबा डालने की प्रक्रिया चल रही है और फिर फुटपॉथ बनाया जाएगा। तभी वह मैदान में शिफ्टिग कर सकेंगे। इस बीच स्टाप वेंडर और टाइपिस्टों ने भी नए चैंबरों में शिफ्टिग कर ली।

loksabha election banner

एसडीएम कार्यालय परिसर में बने डीड राइटरों, वकीलों और स्टांप वेंडरों के चैंबरों का हिस्सा निर्माणाधीन लघुसचिवालय की जगह में आ रहा है। उस जगह पर निर्माण कार्य शुरू करने के लिए छह माह पहले ही शिफ्टिग के आदेश जारी हुए थे। एसडीएम ने उन्हें वैकल्पिक तौर पर छावनी के रुक्मिणी देवी हॉल में जगह मुहैया कराई है, लेकिन शिफ्टिग ना करने पर मंगलवार एसडीएम ने पुराने चैंबरों पर ताला जड़ दिया था। पुराने चैंबरों को ताला लगाने का मकसद केवल रुक्मिणी देवी हॉल में बने नए चैंबरों में शिफ्ट करना था। वकील, डीड राइटरो और स्टांप वेंडर अपना सामान उठाकर ले जाना चाहता है, उसके लिए ताला खोल दिया जाएगा, ताकि जल्द से जल्द निर्माणाधीन लघुसचिवालय के ठेकेदार को जगह खाली दी जा सके।

सुभाष सिहाग, एसडीएम, छावनी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.