- सांसद ने तीन तलाक पर भी कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

-कहा- एक तरफ कौरव दल और दूसरी तरफ पांडव

-विकास के चलते कांग्रेस के पेट में हो रहे मरोड़े जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: बड़बोले बोल बोलकर सुर्खियों में रहने वाले सांसद रतन लाल कटारिया ने बृहस्पतिवार को फिर से कुछ ऐसा ही कर सुर्खियां बटोरी। कटारिया ने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी अपने फ्यूज बल्ब राहुल गांधी के साथ मिलकर घिनौनी हरकतों पर उतर आई हैं और संसद नहीं चलने दे रहीं। सांसद अंबाला शहर में बनने वाले करीब 18 करोड़ रुपये के बस अड्डे के शिलान्यास कार्यक्रम में बोले रहे थे। बस अड्डे का मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शिलान्यास किया। इतना ही नहीं, कटारिया ने यह भी कह दिया कि विकास कार्यो और हर दिन नए बिल पास करने के चलते कांग्रेस के पेट में मरोड़े उठ रहे हैं। वह पिछले एक माह से संसद नहीं चलने दे रही है। कहते हैं कि भाजपा वाले तो दो-तीन नए बिल रोजाना पास कर रहे हैं।

हुडा और सैलजा पर तंज कसते हुए कटारिया ने कहा कि यह बेवजह सरकार की नीतियों का विरोध कर रहे हैं। 15 साल के अपने कार्यकाल में उन्हें न तो बस अड्डा नजर आया न विकास कार्य। मौके पर सीएम मनोहर लाल, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, शहर विधायक असीम गोयल, मुलाना विधायक संतोष सारवान, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय शर्मा, जिलाध्यक्ष जगमोहन लाल मौजूद रहे।

तीन तलाक का बिल राज्यसभा में पास होने से रुकवाया

कटारिया ने कहा कि भाजपा ने तीन तलाक का बिल लोकसभा में तो पास करवा दिया, लेकिन राज्यसभा में उनका बहुमत नहीं होने के कारण कांग्रेस ने इसको पास नहीं होने दिया क्योंकि वह वोट की राजनीति करती है।

कुत्ते और सुअर बैठने वाली जगह को सीएम ने किया आबाद

कटारिया बोले, जिस जगह कुत्ते बैठते थे और सुअर मुंह मारते थे उसी जगह पर सीएम ने बस अड्डे का शिलान्यास कर उसे आबाद कर दिया। कांग्रेस को कभी बस अड्डा न बनाने के लिए शर्म नहीं आई। अब जब सीएम ने इसे आबाद कर दिया है तो इनके पेट में मरोड़े उठ रहे हैं।

एक तरफ पांडव दल और दूसरी तरफ कौरव

सांसद ने कहा कि 6 अप्रैल तक संसद चलेगी लेकिन इसके बाद वह खुद जनता के बीच जाएंगे। एक तरफ कौरव दल होगा और दूसरी तरफ पांडव दल। जनता ही तय करेगी कि किसने कितना विकास किया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस