संवाद सहयोगी, शहजादपुर : शुक्रवार देर रात गैस कटर से तिजोरी काटकर चोर लाखों रुपये की ज्वेलरी उड़ा ले गए। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, इसमें दो से तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। वारदात मुख्य बाजार की चंद्रभान वाली गली में सांई ज्वेलर्स की दुकान में हुई है। घटना के बारे में दुकान मालिक को सुबह पता चला। उसके बाद शहजादपुर थाना पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेने के बाद गांव खानपुर ब्रह्मणा निवासी राम सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायत में राम सिंह ने बताया कि मुख्य बाजार के साथ लगती चंद्रभान वाली गली में सांई ज्वेलर्स के नाम से उसकी ज्वेलरी की दुकान है। शनिवार सुबह 11 बजे जब वह दुकान पर आया तो शटर खुला मिला। जब वह अंदर गया तो सामान बिखरा था और गैस कटर से तिजोरी कटी मिली। जांच करने पर तिजोरी में रखी लाखों रुपये की ज्वेलरी गायब मिली। उसने तुरंत दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो उसमें दो से तीन युवक दुकान के अंदर घुसे हुए दिखाई दिए जो वारदात को अंजाम दे रहे थे। उधर, घटना के बारे में पता चलते ही आसपास के लोग व दुकानदार वहां पहुंचे। बताया जा रहा है कुछ दिन पहले जयपाल वर्मा की दुकान में भी चोरों ने इसी प्रकार चोरी की थी। यह मामला अभी तक नहीं सुलझ पाया है।

-----------

शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। चोरों ने गैस कटर से तिजोरी को काटा है। इससे दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

-देवेंद्र सिंह, थाना प्रभारी

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस