जेएनएन, अंबाला। रात को पति घर में किसी अन्य महिला को लाया तो हंगामा मच गया। पति महिला को लेकर सीधे अपने ऊपर बने कमरे में गया और कुंडी लगा दी। पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी, लेकिन पुलिस भी कोई कार्रवाई करने के बजाय लौट गई। तड़के चार बजे जब मामला शांत हुआ तो पति ने चुपके से महिला को बाहर भेज दिया, लेकिन पत्नी ने महिला को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। महिला ने अपने पति के खिलाफ सदर थाने में लिखित शिकायत भी दी है।

मच्छी मोहल्ला चौक के पास रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी को निधन हो गया था। इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी पत्नी से उसकी दो बेटियां हैं, लेकिन कई साल से उसका पत्नी से घरेलू विवाद चल रहा है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। एक ही मकान में दंपती ऊपर व नीचे बने कमरों में अलग-अलग रहते हैं।

वीरवार रात 10:30 बजे पत्नी ने अपने पति को मोटरसाइकिल जाते देख लिया तो उसने सीसीटीवी में वीडियो रिकॉर्ड करनी शुरू कर दी। करीब 11:07 पर उसका पति किसी अन्य महिला को साथ लेकर घर आया और अंदर जाते ही कुंडी लगा ली। उसने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए दुर्गा शक्ति और पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दिया।

सदर थाना व दुर्गा शक्ति पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की समस्या सुनी, लेकिन पुलिस ने बिना कोई शिकायत किसी को पकड़ने से इन्कार कर दिया। तड़के जब मामला शांत हुआ तो पति ने चुपचाप महिला को कमरे से बाहर निकला दिया, लेकिन पहले से तैयार खड़ी पत्नी ने उस महिला को वहीं दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अभी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है और दोनों पक्षों से बातचीत चल रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस