Move to Jagran APP

अभिभावक बैठक में जेठानी के साथ जा रही महिला पर हमला, टूटी नाक

जागरण संवाददाता, अंबाला: राजकीय मिडिल स्कूल खोजकीपुर में अपनी जेठानी के साथ अभिभावक बैठक

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 01:06 AM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 01:06 AM (IST)
अभिभावक बैठक में जेठानी के साथ जा रही महिला पर हमला, टूटी नाक
अभिभावक बैठक में जेठानी के साथ जा रही महिला पर हमला, टूटी नाक

जागरण संवाददाता, अंबाला: राजकीय मिडिल स्कूल खोजकीपुर में अपनी जेठानी के साथ अभिभावक बैठक में जा रही 26 वर्षीय लालपरी पर एक व्यक्ति ने डंडे से हमला कर लहूलुहान कर दिया। चीख-पुकार सुनकर लोग एकत्रित हो गए और बीच-बचाव किया। जिसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गया। घायल महिला को छावनी के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां चेकअप के बाद पता चला कि उसकी नाक में फ्रेक्चर हो गया। स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर महेशनगर पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है। लालपरी की जेठानी अनीता ने बताया कि स्कूल में अभिभावकों को बैठक के लिए बुलाया गया था। दोनों साथ में स्कूल के गेट पर पहुंची थी बिना किसी जान पहचान के व्यक्ति ने पीछे से आकर डंडे से हमला किया।

loksabha election banner

--------

1091 हेल्पलाइन नंबर पर करते रहे फोन, कोई नहीं पहुंचा

सरकारी स्कूल के बाहर महिलाओं से मारपीट ने 1091 हेल्पलाइन नंबर की पोल खोल दी। 12 बजे के करीब स्कूल स्टाफ मदद के लिए स्कूलों के अंदर दिए गए 1091 हेल्पलाइन नंबर पर फोन करता रहा। मारपीट से बच्चे भी सहम गए थे। करीब आधे घंटे बाद तो फोन उठा। वहां से भी रेवाड़ी हेल्पलाइन का नंबर बोलकर फोन काट दिया। इलाका पुलिस को सूचित करने पर उन्होंने हेल्पलाइन पर फोन करने की बात कहीं। आखिर उन्होंने महेश नगर थाने में शिकायत दी।

राजकीय मिडिल स्कूल हैडमास्टर मोहन ¨सह ने बताया कि बिना किसी कारण व्यक्ति ने महिला पर डंडे से हमला कर दिया। पहले 1091 पर फोन करते रहे मगर कोई मदद नहीं मिली। पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान है। उपचार के बाद थाने में शिकायत दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.