जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

सोमवार देर रात नग्गल थानाक्षेत्र के गांव इस्माइलपुर में क¨रदे को पीटने के बाद शराब के ठेके से पैसा व बीयर लूटने की घटना में कुलदीप ¨सह और काकू ¨सह को गिरफ्तार कर लिया गया। सूचना के आधार पर मंगलवार को पकड़े गए आरोपितों को बुधवार कोर्ट में पेश किया गया। रिमांड के लिए तर्क दिया गया कि आरोपितों ने अपराध मानने के साथ कबूल किया है कि उन्होंने लूट का पैसा सहारनपुर व दिल्ली की रिश्तेदारी में छिपाया है। विश्वास दिलाया है कि वे पैसों की रिकवरी के अलावा फरार साथियों को गिरफ्तार कराने में सहयोग कर सकते हैं। अदालत ने एक दिन का रिमांड स्वीकृत किया। नग्गल थाने में दर्ज केस में रिकवरी व धरपकड़ के प्रयास जारी हैं।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को पता चला कि आरोपित इलाके में हैं। तत्काल रेड कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों ने कबूल किया कि वे लूट की नीयत से नहीं आए थे। शराब के नशे में उनसे कब अपराध हो गया। उन्हें पता हीं नहीं चला। होश में आने के बाद जब तक पश्चाताप कर पाते, काफी देर हो चुकी थी। घटना के बाद वे राज्य से बाहर निकल गए थे।

केस के मुताबिक घटना की रात दीपक शर्मा व सेल्समैन धर्मपाल ठेके पर बैठे थे। उसी दौरान वहां आए कुलदीप ने आधी बोतल शराब मांगी। दीपक ने पैसे मांगे तो उसने इंकार कर दिया। इसी बात पर गाली-गलौच करते हुए कुलदीप ने फोन कर साथियों को बुला लिया था। आते ही सभी दरवाजा तोड़कर भीतर घुस आए। दीपक व धर्मपाल को डंडों से पीटा व धमकी दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर आए ठेकेदारों ने दीपक को चौड़मस्तपुर पीएचसी में भर्ती कराया था। नन्यौला चौकी इंचार्ज एसआइ जगतराम के मुताबिक फरार आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran