Move to Jagran APP

एनक्वास की टीम से पहले क्वालिटी मैनेजर ने देखी अस्पताल की व्यवस्था

छावनी के नागरिक अस्पताल में नेशनल क्वालिटी इंश्योरेंस (एनक्वास) की टीम से पहले शनिवार डिस्ट्रिक क्वालिटी मैनेजर डॉ. विजय अरोड़ा ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को देखा। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड सहित महिला वार्ड का दौरा कर वहां के रिकॉर्ड को जांचने के बाद स्टाफ नर्स से उपचार से जुड़ी जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 06:00 AM (IST)
एनक्वास की टीम से पहले क्वालिटी मैनेजर ने देखी अस्पताल की व्यवस्था
एनक्वास की टीम से पहले क्वालिटी मैनेजर ने देखी अस्पताल की व्यवस्था

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के नागरिक अस्पताल में नेशनल क्वालिटी इंश्योरेंस (एनक्वास) की टीम से पहले शनिवार डिस्ट्रिक क्वालिटी मैनेजर डॉ. विजय अरोड़ा ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को देखा। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड सहित महिला वार्ड का दौरा कर वहां के रिकॉर्ड को जांचने के बाद स्टाफ नर्स से उपचार से जुड़ी जानकारी दी। करीब तीन घंटे तक चले निरीक्षण में अस्पताल स्टाफ के अधिकारी भी साफ-सफाई व व्यवस्थाएं बनाने में लगे रहे। निरीक्षण के बाद डॉ. विजय ने मीटिग हॉल में स्टाफ को अस्पताल में साफ-सफाई बरतने बारे बताया।

loksabha election banner

अस्पताल में पिछले साल की तरह एनक्वास की टीम निरीक्षण के लिए आएगी, जो जनवरी के आखिर में अस्पताल का निरीक्षण करेगी। जो अस्पताल में मरीजों को मिलनी वाली सुविधाओं, सफाई व्यवस्था के अलावा अन्य पहलूओं को बारीकि से जांचेगी। पिछले साल भी एनक्वास की टीम के निरीक्षण में छावनी के नागरिक अस्पताल अव्वल रहा था और नगद राशि भी मिली थी। अबकी बार भी अव्वल की दौड़ में शामिल होने के कारण सफाई अभियान तेजी से चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.