Move to Jagran APP

हथियारों की तस्करी में आरोपित गिरफ्तार, रिमांड पर

पड़ाव थाने में दर्ज हथियारों की तस्करी के मामले में आरोपित शुभम उर्फ बिगनी को गिरफ्तार किया है। आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसका दो दिनों का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। रिमांड में आरोपित से इस तस्करी के बारे में पूछताछ की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 06:37 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:37 AM (IST)
हथियारों की तस्करी में आरोपित गिरफ्तार, रिमांड पर
हथियारों की तस्करी में आरोपित गिरफ्तार, रिमांड पर

जागरण संवाददाता, अंबाला : सीआईए टू पुलिस ने अंबाला छावनी के पड़ाव थाने में दर्ज हथियारों की तस्करी के मामले में आरोपित शुभम उर्फ बिगनी को गिरफ्तार किया है। आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसका दो दिनों का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। रिमांड में आरोपित से इस तस्करी के बारे में पूछताछ की जाएगी।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता बलविद्र सिंह ने बताया कि वह रोडवेज बस में परिचालक है। वह पटियाला से दिल्ली के लिए बस लेकर चला था। इसी दौरान रास्ते में उसके मोबाइल पर एक कॉल आई, जिसमें उसने बताया कि उसका सामान बस में रह गया है। यह सामान अंबाला छावनी बस स्टैंड पर उतारकर रखवा दें, वह बाद में ले लेगा। एक बैग में कपड़े हैं, तो दूसरे में कुछ औजार हैं।

उन्होंने बताया कि अंबाला छावनी बस स्टैंड पर यह दोनों बैग उतार लिए और अड्डा इंचार्ज के कमरे में रखवा दिए। एक बैग में तो कपड़े मिले, जबकि दूसरे बैग में देसी कट्टे, कारतूस, दो मिर्ची पाउडर स्प्रे, एक कॉपी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसने मौके पर पहुंचकर यह सामान कब्जे में ले लिया। इस मामले की जांच सीआईए टू पुलिस को सौंपी गई थी।

इसी मोबाइल नंबर के आधार पर सीआईए-टू पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपित शुभम उर्फ बिगनी निवासी गांव मुगलपुरा थाना उकलाना जिला हिसार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित का अदालत ने दो दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया है। रिमांड के दौरान आरोपित से हथियार तस्करी के बारे में पूछताछ जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.