Move to Jagran APP

प्रेमिका ने साथ चलने से मना किया तो प्रेमी ने खुद पर सेविग ब्लेड से किया वार

प्रेमिका ने साथ चलने से मना किया तो सिरफिरे प्रेमी ने सेविग ब्लेड से खुद की गर्दन पर वार किया और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। यह देख प्रेमिका के हाथ-पांव फुल गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 08:00 AM (IST)
प्रेमिका ने साथ चलने से मना किया तो प्रेमी ने खुद पर सेविग ब्लेड से किया वार
प्रेमिका ने साथ चलने से मना किया तो प्रेमी ने खुद पर सेविग ब्लेड से किया वार

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : प्रेमिका ने साथ चलने से मना किया तो सिरफिरे प्रेमी ने सेविग ब्लेड से खुद की गर्दन पर वार किया और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। यह देख प्रेमिका के हाथ-पांव फुल गए। घटना शनिवार शाम सूर्या पैलेस के बाहर हुई। युवक को लहूलुहान देख राहगीर भी वहां पहुंचे और उसे सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद घायल युवक को पंचकूला रेफर कर दिया गया। युवक की पहचान गांव खड़ा खुड्डा निवासी सुशील कुमार के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर नारायणगढ़ थाना एसएचओ गुरमेल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल युवक के परिजनों को सूचित कर दिया है।

loksabha election banner

------

तैश में आकर किया था वार

जानकारी के अनुसार घायल युवक सुशील सूर्या पैलेस के पास प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। वह उसे कहीं ले जाकर बात करना चाहता था। मगर युवती ने जाने से मना कर दिया। इस तरह उनके बीच में काफी देर तक बहस होती रही। जब युवती नहीं मानी तो युवक सुशील ने जेब से सेविग ब्लेड निकाल अपनी गर्दन पर जोर से कट मार दिया। उधर, थाना प्रभारी गुरमेल ने बताया कि घायल युवक किसी जान पहचान की युवती से मिलने के लिए आया था। रंजिश के चलते दो युवकों पर चाकू व डंडों से हमला

रंजिश के चलते आधा दर्जन युवकों ने डंडे व चाकू से हमला कर कार सवार दो युवकों को बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना रायपुरानी चौक पर हुई। इस हमले में पंजलासा निवासी सूरज सभरवाल घायल हो गया।

पुलिस को दी शिकायत में सूरज सभरवाल ने बताया कि मैं गांव के ही जोनी उर्फ रहीमखान की कार में बाजार गए थे। फिर वह किसी को मिलने के लिए रायपुररानी चौक पर गए। इसी दौरान दो बाइक सवार आधा दर्जन युवक हाथ में डंडे व चाकू लेकर वहां पहुंच गए। जब तक वह संभल पाते आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। आरोपितों ने जोनी उर्फ रहीमखान को कार से निकाल कर डंडो व बिडों से जमकर मारपीट की और कार को भी क्षतिग्रस्त किया। शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो आरोपित भाग गए। नारायणगढ़ थाना पुलिस ने शिकायत पर आरोपित अक्षय दीक्षित, राघव गोयल, अभि सैरी, नवीन राठोर उर्फ मिन्ना व अन्य दो के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.