जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

कारोबारी राजेश आहलुवालिया पर फायर करने वाले हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। हालांकि मामले को सुलझाने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। वहीं पुलिस मामले को प्रॉपर्टी से जोड़कर भी देख रही। चूंकि आहलुवालिया की शहर में काफी जायदाद है। ऐसे में जमीन संबंधित कई मामले कोर्ट में चल रहे हैं। इनमें से कुछ केस वे जीत चुके और कुछ को हार चुके हैं। इसलिए पुलिस प्रॉपर्टी को मामले से जोड़कर साथ चल रही है। उधर, शुक्रवार रात को हमलावरों ने जिस स्थान पर वारदात को अंजाम दिया था वहां की फुटेज को पुलिस बार-बार खंगाल रही है।

-------------------------------------

इस तरह से दिया गया वारदात को अंजाम

बता दें शुक्रवार को राजेश आहलुवालिया शाम छह बजे घर से अपनी सेंट्रो कार में होटल आया था। वहां होटल के कुछ काम निपटाने के बाद रात 10.15 घर के लिए निकले थे। जैसे सिटी प्लाजा के पास रात 10.30 बजे पहुंचे तो पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए और कंडक्टर साइड से बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उनकी कार को रोकने का इशारा किया। कार रोकने के बाद जब उन्होंने शीशे को नीचे किया तो तभी बाइक पर पीछे बैठे युवक ने फायर कर दिया, जोकि सिर के बाई तरफ खोपड़ी को टच करते हुए कार पर जा लगी। गोली चलाने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। उन्हें खून से लथपथ हालत में देखकर राहगीरों ने उन्हें घायल अवस्था उनकी कार में डालकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया था।

----------------------------------------

वर्जन

गठित की गई सभी टीमें अपने-अपने तरीक्के से मामले की जांच कर रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। -राजेश कुमार, एसएचओ, सिटी थाना।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस