Move to Jagran APP

नशा तस्कर नाइजीरियन मार्टिन को दिल्ली से दबोचा

नशा तस्करी का मास्टरमाइंड नाइजीरियन मार्टिन को सीआइए टू ने दिल्ली से दबोचा है। शातिर अपने ग्राहकों तक नशा पहुंचाने के लिए वाट्सएप पर काल करता था। सीआइए उसे दिल्ली से अंबाला लेकर आई है जबकि उसे शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा ताकि अन्य रैकेट का भी पता चल सके।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 06:00 AM (IST)
नशा तस्कर नाइजीरियन मार्टिन को दिल्ली से दबोचा
नशा तस्कर नाइजीरियन मार्टिन को दिल्ली से दबोचा

जागरण संवाददाता, अंबाला : नशा तस्करी का मास्टरमाइंड नाइजीरियन मार्टिन को सीआइए टू ने दिल्ली से दबोचा है। शातिर अपने ग्राहकों तक नशा पहुंचाने के लिए वाट्सएप पर काल करता था। सीआइए उसे दिल्ली से अंबाला लेकर आई है, जबकि उसे शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा ताकि अन्य रैकेट का भी पता चल सके।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि सीआइए टू ने सूचना के आधार पर नशा तस्करों को दबोचने के लिए 18 अक्टूबर को दिल्ली-अंबाला हाईवे पर शास्त्री कालोनी कट के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान पुलिस ने दीपक उर्फ दीपा निवासी इंदिरा कालोनी वाल्मीकि बस्ती व तरसेम उर्फ बादल निवासी तोपखाना बाजार अंबाला छावनी को गिरफ्तार किया था। इनके पास से 55.72 ग्राम हेरोइन और 4.53 क्रैंक बरामद हुई थीं। पूछताछ में इन दोनों ने बताया था कि वे यह नशा दिल्ली में नाइजीरियन मार्टिन से खरीदकर लाए हैं। इसी सूचना पर पुलिस ने दिल्ली में दबिश दी और मार्टिन को दबोच लिया। बताया जाता है कि मार्टिन हरियाणा में नशा तस्करी करता था। अभी जांच कर रहे हैं कि मार्टिन पर कितने मामले दर्ज हैं।

---------------- कैंट रेलवे स्टेशन से 8 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अंबाला : राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने वीरवार को एक व्यक्ति को चूरापोस्त के साथ दबोचा। बीते कुछ दिनों में यह दूसरा मौका है जब कैंट रेलवे स्टेशन से भारी मात्रा में नशीले पदार्थो के साथ आरोपित को दबोचा गया है। इससे पहले बीते रविवार को निरंजन सिंह को आठ किलो 370 ग्राम गांजा के साथ दबोचा गया था।

जानकारी के अनुसार जीआरपीकर्मी नियमित गश्त के दौरान कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन व चार पर ओवरब्रिज के पास मौजूद थे। यहां पर यात्रियों के सामान की चेकिग शुरू कर दी गई। एक व्यक्ति के बैग को खोलकर देखा तो उसमें पालीथिन में चूरापोस्त मिला। चुरापोस्त का वजन करीब आठ किलो 400 ग्राम निकला। आरोपित की पहचान रूपनगर, पंजाब निवासी अजीत सिंह (69) के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.