जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : विकास विहार में पिछले पांच दिन से पेयजल लाइन क्षतिग्रस्त होने से लोग परेशान हैं। इस वजह से लोगों के घरों में पानी नहीं पहुंच रहा है। वहीं पानी नहीं होने से सड़क किनारे बने शुलभ शौचालय में पिछले पांच दिन से ताला लटका है। सुबह में जलापूर्ति के समय से पीने का पानी नाले में गिरता है। वहीं पब्लिक हेल्थ विभाग में शिकायत करने पर भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

शहर के विकास विहार में पब्लिक हेल्थ विभाग लोगों के घरों में पानी की आपूर्ति करता है। यहां पर सड़क किनारे से गुजरने वाली पेयजल लाइन पिछले पांच दिन से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इस वजह से विकास विहार में ऊपरी मंजिल के घरों में पानी नहीं पहुंच रहा है। इसके विपरीत जिन घरों में पानी पहुंच रहा है, वो भी गंदा पहुंच रहा है। इसके लिए पब्लिक हेल्थ विभाग में शिकायत की जा चुकी है। इसके बाद भी पेयजल लाइन की मरम्मत काम शुरू नहीं हो सका है। सुबह में रोजाना पीने का पानी नाले में गिरता है। वहीं सड़क किनारे लाइन में रिसाव होने से कीचड़ हो गई। इस वजह से राहगीरों की परेशानी बढ़ गई है। पेयजल लाइन क्षतिग्रस्त होने से पिछले पांच दिन से घरों में पानी नहीं पहुंच रहा है। वहीं पानी नहीं होने से शुलभ शौचालय में पिछले पांच दिन से ताला लटका है। इस वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। इसके लिए पब्लिक हेल्थ विभाग में शिकायत भी की जा चुकी है।

- संजय सिंह, विकास विहार फोटो संख्या 15

पेयजल लाइन क्षतिग्रस्त होने से जलापूर्ति के समय पीने का पानी नाले में गिरता है। वहीं लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है। वहीं पब्लिक हेल्थ विभाग में कई बार शिकायत के बाद भी लाइन की मरम्मत नहीं की गई।

- विजय, विकास विहार

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021