जागरण संवाददाता, अंबाला: छावनी की रंगिया मंडी में नाले का निर्माण कार्य कुछ लोगों के लिए परेशानी बना हुआ है। नाला निर्माण के लिए सड़क खोदकर छोड़ दी है, जिससे मिट्टी के ढेर घरों के दरवाजों तक लगे हैं। इतना ही नहीं पानी की पाइप भी क्षतिग्रस्त होने के कारण जलसंकट भी है। सप्ताह भर हो चुका है पाइप डाल दिए हैं, लेकिन मिट्टी के ढेर जस के तस पड़े हैं। कई घरों के आगे मिट्टी के ढेर की वजह से आने-जाने के लिए रास्ता नहीं है। लोगों का कहना है कि रास्ता तक नहीं छोड़ा गया और इसे अब ठीक भी नहीं किया जा रहा है। बारिश हुई तो परेशानी और बढ़ जाएगी।

-----------

फोटो नंबर : 21

सड़क को खोद दिया गया है और घरों के आगे मिट्टी आदि दी है। अब घर से बाहर निकलने में दिक्कतें आती हैं। कम से कम रास्ता तो आने जाने का बना दें।

- प्रेमलता, रंगिया मंडी

-----------------

नाला बनाया जा रहा ह,ै ठीक है, लेकिन पाइप डालने के बाद भी सड़क की हालत को नहीं सुधारा जा रहा। अब कैसे घरों से बाहर निकलें, क्योंकि मिट्टी के ढेर लगाकर छोड़ दिए गए हैं ।

- लोकेश, रंगिया मंडी

----------------- पानी की पाइप भी क्षतिग्रस्त हो गई है और पानी नहीं आ रहा। बरसात शुरू हो चुकी है और जल्द ही सड़क की हालत नहीं सुधारी तो दिक्कतें और बढ़ जाएंगी।

- दीनदयाल, रंगिया मंडी

----------------- पाइप डालने का काम तो चुका है, लेकिन सड़क की हालत खस्ता बनी है। दिन में तो किसी तरह संभल जाते हैं, लेकिन रात के समय आना-जाना परेशानी भरा साबित हो रहा है।

- बृजभूषण, रंगिया मंडी

----------------- जिन घरों के आगे सड़क पूरी तो से खोद दी गई, उनको परेशानियां हैं। घर से बाहर आते ही मिट्टी के ढेर दिख रहे हैं। कई बार तो लोग इस रास्ते से आते-जाते गिर चुके हैं।

- विशंभर, रंगिया मंडी

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप