Move to Jagran APP

डाटा एंट्री ऑपरेटर का नकाबपोशों ने रास्ता रोक डंडों से किया हमला

जागरण संवाददाता अंबाला शहर नागरिक अस्पताल पीएमओ ऑफिस में डीसी रेट पर लगे डाटा एंट्री ऑपरेटर मनप्रीत सिंह का आईटीआई के सामने सुबह साढ़े आठ बजे तीन नकाबपोशों ने रास्ता रोक लिया। वह अंबाला छावनी के बंगाली मोहल्ले से स्कूटी पर आ रहा था। इस दौरान एक बदमाश ने उसे कॉलर से पकड़ लिया तो दूसरे ने पीछे से पीठ पर डंडे से हमला करना शुरू कर दिया। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसने बदमाशों से बचने के लिए उन्हें धक्का देकर नागरिक अस्पताल में भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि बदमाशों ने उसका वहां भी पीछा करने की कोशिश की परंतु भीड़ देखकर वह वहां से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 07:30 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 07:30 AM (IST)
डाटा एंट्री ऑपरेटर का नकाबपोशों ने रास्ता रोक डंडों से किया हमला

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : नागरिक अस्पताल के पीएमओ ऑफिस में डीसी रेट पर लगे डाटा एंट्री ऑपरेटर मनप्रीत सिंह का आइटीआइ के सामने सुबह साढ़े आठ बजे तीन नकाबपोशों ने रास्ता रोक लिया। वह छावनी के बंगाली मोहल्ले से स्कूटी पर आ रहा था। इस दौरान एक बदमाश ने उसका कॉलर पकड़ लिया तो दूसरे ने पीछे से पीठ पर डंडे से हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसने बदमाशों से बचने के लिए उन्हें धक्का देकर नागरिक अस्पताल में भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि बदमाशों ने उसका वहां भी पीछा करने की कोशिश की, परंतु भीड़ देखकर वह वहां से फरार हो गए।

loksabha election banner

रूटीन की तरह आ रहा था स्कूटी पर

घायल मनप्रीत सिंह ने बताया कि वह छावनी बंगाली मोहल्ले में रहता है। सुबह वह ड्यूटी के लिए स्कूटी पर आ रहा था। जब वह नागरिक अस्पताल के पास आइटीआइ के सामने पहुंचा तो तभी तीन नकाबपोशों ने उसका रास्ता रोक लिया। उसने उनके बारे में पूछा भी, लेकिन आरोपितों ने कुछ भी बताने के बजाय उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। युवकों ने डंडों से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। उधर, बीच रास्ते झगड़ा देखकर सड़क से गुजर रहे लोगों ने भी उसे छुड़वाने की हिम्मत नहीं जुटाई, बल्कि वहां से चलते बने। आरोपितों को धक्का देकर अस्पताल में घुसकर उसने अपनी जान बचाई। युवक ने मेडिकल करा एमएलआर कटवा ली है, जबकि मामले की पुलिस को सूचना दी नहीं गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.