संवाद सहयोगी, साहा : स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पहले तीन बच्चों से कुकर्म किया गया था। वीरवार को इन बच्चों का मेडिकल कराया गया, जिसमें कुकर्म की पुष्टि नहीं हुई। वहीं पुलिस इन इस मामले में दोनों आरोपित राजकुमार व प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने आरोपों से इंकार किया है।

उल्लेखनीय है कि साहा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया था कि उसका बेटा पड़ोस के दो लड़कों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान आरोपित तीनों को रुपयों का लालच देकर अपने साथ ले गए। आरोपित बच्चों को मंदिर के पीछे सुनसान इलाके में ले गए और रस्सियों से बांधकर कुकर्म किया। घटना के तीन दिन बाद बच्चों से स्वजनों ने पूछा तो इसका खुलासा हुआ। इसी पर पुलिस ने मुलाना मेडिकल कालेज एवं अस्पताल से तीनों बच्चों का मेडिकल करवाया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपित नशेड़ी किस्म के ये व्यक्ति हैं।

------------------

नशीले पदार्थ समेत दो काबू

जासं, अंबाला : राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने दो लोगों को चूरापोस्त समेत गिरफ्तार किया है। जीआरपी को सूचना मिली थी कि हरमिद्र सिंह निवासी सहुरान जिला एसएएस नगर मोहाली (पंजाब) व अरुण कुमार गांव नकियां जिला रुपनगर (पंजाब) नशीले पदार्थों की तस्करी करते हैं। ये दोनों पंजाब साइड यार्ड मे बरगद के पेड़ के नीचे बैठे हुए हैं। दोनों चूरापोस्त ट्रेन के जरिए लाकर बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने मौके से दोनोंको गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।

-------------------

संदिग्ध परिस्थितियों में लड़की लापता, सीसीटीवी में दिखी

जासं, अंबाला : राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने लड़की के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का केस दर्ज किया है। शिकायत में जीरकपुर निवासी ने बताया कि उसकी लड़की नेहा गांव कोराह से फैजाबाद रेलवे स्टेशन से उसके ससुर के साथ गंगा-सतलुज ट्रेन से अंबाला कैंट के लिए आ रही थी। 13 अक्टूबर को ट्रेन रेलवे स्टेशन आई और उसकी बेटी उसके ससुर के साथ स्टेशन पर उतरी, जो सीसीटीवी कैमरे में बाहर जाती दिखाई दी है। उसकी बेटी की मानसिक स्थिति सही नहीं है। वह कहीं लापता हो गई।

Edited By: Jagran