Move to Jagran APP

विज से शिकायत - बेटे की हत्या कर दी है, पुलिस आरोपितों को नहीं कर रही गिरफ्तार

गृह शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रदेश के कोने-कोने से आए लोगों की समस्याओं को सुना और उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया। ठेठ हरियाणवी में विज ने कहा थारे लिए बणा हूं अर थारी समस्याओं का समाधान करना मेरी पहली प्राथमिकता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 06:23 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 06:23 AM (IST)
विज से शिकायत - बेटे की हत्या कर दी है, पुलिस आरोपितों को नहीं कर रही गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अंबाला

loksabha election banner

गृह, शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रदेश के कोने-कोने से आए लोगों की समस्याओं को सुना और उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया। ठेठ हरियाणवी में विज ने कहा थारे लिए बणा हूं अर थारी समस्याओं का समाधान करना मेरी पहली प्राथमिकता है।

गोहाना की ओमपति ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके पुत्र की हत्या कर दी गई थी लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं। इस बारे में पुलिस को बार-बार कार्रवाई के लिए कहा गया, लेकिन हर बार टालमटोल कर दी जाती है। हिसार से आई रानी देवी ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी जमीन कुछ लोगों ने धोखाधड़ी रजिस्ट्री करवा ली है और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। रोहतक जिला से आई संतोष ने अपने गांव के स्कूल के भवन की जर्जर हालत, रामगढ़ के ताराचंद्र ने पंचायत और गोचराण की भूमि से नाजायज कब्जा हटवाने की शिकायत दी।

दिल्ली के हरीश कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी पानीपत में जमीन हैं जिस पर लोगों ने नाजायज कब्जा किया हुआ हैं इसको हटवाया जाए। जिला पलवल के अरूण कुमार ने पुलिस के एक अधिकारी पर आरोप लगाया कि उसने झूठ बोलकर व दबाव बनाकर उससे 80 हजार रुपये ऐंठ लिए और उक्त पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। करनाल के अम्मूपूर गांव की गुरवेज सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी का विवाह जिला सिरसा में हुआ था, परन्तु उसके ससुराल वालों ने उसे मारपीटकर उसे घर से बाहर निकाल दिया, शिकायत करने पर भी पुलिस द्वारा उनके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इसी तरह फरीदाबाद से रोशनी देवी, सढौरा की बबली, गांव लंडा की अमरो देवी ने भी अपनी शिकायतें रखीं। इस मौके पर मीडिया कोआर्डिनेटर बिजेन्द्र चौहान, ललित चौधरी, आशीष अग्रवाल, विकास जैन आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.