Move to Jagran APP

नगर परिषद ने अतिक्रमण करने वाले चार दुकानों को तोड़ा

अंबाला सदर छावनी क्षेत्र के रामबाग रोड पर सोमवार को नगर परिषद ने अतिक्रमण अभियान चलाकर तीन दुकानें और एक हाल पर कार्रवाई करते हुए जेसीबी मशीन से तोड़ दिया इस दौरान टीम को दुकानदारों का विरोध भी झेलना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 07:30 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 07:30 AM (IST)
नगर परिषद ने अतिक्रमण करने वाले चार दुकानों को तोड़ा
नगर परिषद ने अतिक्रमण करने वाले चार दुकानों को तोड़ा

जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला सदर छावनी क्षेत्र के रामबाग रोड पर सोमवार को नगर परिषद ने अतिक्रमण अभियान चलाकर तीन दुकानें और एक हाल पर कार्रवाई करते हुए जेसीबी मशीन से तोड़ दिया इस दौरान टीम को दुकानदारों का विरोध भी झेलना पड़ा। मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही। इस दौरान नगर परिषद अधिकारी के साथ लोगों की नोक-झोंक भी हुई।

loksabha election banner

दोपहर के समय रामबाग रोड पर जेसीबी और विभागीय कर्मचारियों ने नगर परिषद सचिव राजेश कुमार के निर्देशन में चार दुकानों जिसमें चश्मे की दुकान, मीट शाप और एक वैध की दुकान और एक पर कार्रवाई की। इस दौरान एक महिला की सचिव के साथ तीखी नोक-झोंक भी हुई। सचिव द्वारा नियम विरुद्ध निर्माण करने की की बात कही गई तो उधर दुकानदार अपनी बात पर अड़े रहे। काफी देर तक हुए हंगामे के बीच सचिव द्वारा स्थानीय थाने से पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद हालात पर काबू पाया।

नगर परिषद सचिव राजेश कुमार ने इस दौरान कार्रवाई पूरी करने के साथ ही स्थानीय दुकानदारों को भविष्य में अवैध निर्माण करने पर कड़ी कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी।

------------- भाजपा ग्रामीण मोर्चे को सशक्त करने पर जोर

अंबाला, विज्ञप्ति : भाजपा के ग्रामीण मोर्चे को सशक्त बनाने के लिए सभी वार्डों में •ाोन इंचार्ज, ग्राम अध्यक्ष एवं मोर्चों का गठन किया जा रहा है। हर बूथ पर सशक्त टीम बनाने पर सोमवार को विशेष चर्चा हुई। भाजपा के ग्रामीण प्रधान किरण पाल चौहान एवं महामंत्री रामबाबू यादव की अध्यक्षता में डिफेंस कालोनी में हुई। किरण पाल चौहान ने बताया जोन प्रमुख की जिम्मेवारी डा. ऋषि पाल टुंडली एवं सरदार रणधीर सिंह पंजोखरा साहिब को सौंपी गई। महामंत्री रामबाबू यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी को सु²ढ़ करने के लिए गांव में ग्राम अध्यक्ष नियुक्त किए गए जिसमें टुंडली से पूर्व सरपंच दिलेर सिंह, जनेतपुर से सरदार उधम सिंह, गरनाला से गुरविदर सिंह, बरनाला से रोशन सिंह, धनकौर से संजय सैनी, मंडोर से संजय सक्सेना और खतौली से सरदार चरणजीत सिंह को ग्राम अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.