जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला छावनी में चल रहे विकास प्रोजेक्ट को लेकर शहरी एवं स्थानीय निकाय के चीफ डीआर भास्कर ने विकास कार्य समय से पूरा ना होने पर नाराजगी जताई। बुधवार को चीफ इंजीनियर ने नगर परिषद के अफसरों के साथ मीटिग की। मीटिग में अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह समय-समय पर विकास प्रोजेक्ट का दौरा करें और रिपोर्ट बनाकर भेजें। अगर ठेकेदार समय से काम पूरा नहीं करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाए। इसके अलावा अमरूत योजना के तहत चल रहे प्रोजेक्ट पर अधिकारियों को जल्द से जल्द काम पूरा करने के लिए कहा। मौके पर जाकर निर्माण सामग्री की जांच करें। अगर कोई काम गलत हो रहा है तो उसको दोबारा से कराए।

---------------- ठेकेदार से एमई को लेनी होगी महीने की रिपोर्ट

एमई हरीश शर्मा को निर्देश दिए कि वह समय-समय पर जाकर विकास प्रोजेक्ट का दौरा करें। साथ ही ठेकेदार की महीने की रिपोर्ट को एक्सईएन को देने लिए कहा। एक्सईएन पूरी रिपोर्ट बनाकर चीफ इंजीनियर को भेजेगें। साथ ही अमरूत योजाना के तहत होने वाले विकास कार्यों पर भी फोकस किया।

------------------ अंबाला में चल रहे करोड़ों के विकास प्रोजेक्ट

अंबाला छावनी में करोड़ों के विकास प्रोजेक्ट चल रहे है। इनमें पानी की पाइप लाइन, सुभाष पार्क, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, नालों को पक्का करना, गांधी मैदान में साइकिल ट्रैक, मल्टीलेवल पार्किंग आदि विकास प्रोजेक्ट का काम चल रहा है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि विकास कार्यो में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। ठेकेदार भी सही तरीके से काम करें और अधिकारी कार्यो की समय-समय पर निगरानी करते रहें।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप