जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: पुराना सेशन कोर्ट के नजदीक तेज रफ्तार कार की टक्कर से घायल हुए तीन सगी बहनों का उपचार पीजीआइ में चल रहा है। इनकी हालत में सुधार है, जबकि हादसा एक्टिवा को टक्कर मारने के बाद बेकाबू हुई कार के कारण हुआ था। इस मामले में कार चालक नवीन भी घायल हुआ, जिसे पीजीआइ रेफर किया गया था। पुलिस ने उसके बयान लिए, जबकि उसके खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। नवीन का कहना है कि एक्टिवा सवार को बचाने के चक्कर में उसका पांव एक्सीलेटर पर रह गया था, जिससे कार बेकाबू हो गई थी।

उल्लेखनीय है कि बुधवार देररात एक कार प्रेम नगर की ओर से पॉलिटेक्निक चौक की ओर जा रही थी। पुराने सैशन कोर्ट के नजदीक पहुंच कार ने एक एक्टिवा को टक्कर मारी। इसके बाद बेकाबू कार ने रेहड़ी मार्केट के पास चारपाई पर सो रही बबीता (3 साल) अर्चना (5 साल) और रेनू (7 साल) को चपेट में ले लिया। बेकाबू कार बिजली के खंभे से टकराने के बाद रुकी। कार रुकते ही लोगों ने चालक को पकड़कर बुरी तरह पीटा। हादसे में घायल तीनों बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया था।

बृहस्पतिवार को पुलिस ने घायल के बयान लिए और मेडिकल कराया। बयान में कार चालक नवीन ने बताया कि वह अपनी कार लेकर आ रहा था कि अचानक एक एक्टिवा सवार आगे आ गया। उसे बचाने के चक्कर में उसका पांव एक्सीलेटर पर ही दब गया, जिससे कार बेकाबू हो गई। वह घबरा गया था और कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और हादसा हो गया। सेक्टर सात पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई शमशेर सिंह ने कहा कि नवीन का मेडिकल कराया गया है और इस में नशा न होने की पुष्टि हो गई है। तीनों बच्चों की हालत में सुधार है, जबकि नवीन के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है ।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप