Move to Jagran APP

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर एनआरआइ ने न्यूयार्क में रैली निकाल मनाया जश्न

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है वहीं मोदी सरकार की भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी सराहना हो रही है। अमेरिका के न्यूयार्क में बसे भारतीय एनआरआइ फार मोदी लिखकर समर्थन दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 06:43 AM (IST)
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर एनआरआइ ने न्यूयार्क में रैली निकाल मनाया जश्न

दीपक बहल, अंबाला : जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है, वहीं मोदी सरकार की भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी सराहना हो रही है। अमेरिका के न्यूयार्क में बसे भारतीय एनआरआइ फार मोदी लिखकर समर्थन दिया है। न्यूयार्क में कई जगहों पर रैली की गई है। हाथों में तिरंगा और तख्तियों पर अनुच्छेद 370 हटाने का स्वागत किया गया है। युवा ही नहीं बल्कि बुजुर्ग और महिलाएं भी मोदी सरकार के इस कदम तारीफ करते हुए दिखाई दिए। मोदी सरकार के समर्थन में एनआरआइ द्वारा निकाली गई रैली की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हाथों में तिरंगा और मोदी के नाम की टी-शर्ट पहने एचआरआइ के चेहरों पर खुशी साफ नजर आ रही है।

loksabha election banner

हरियाणा और पंजाब से कई लोग न्यूयार्क में हैं और उनका सोशल मीडिया पर ग्रुप भी बना हुआ है। यह पहला मौका नहीं है, जब एनआरआइ मोदी सरकार के समर्थन में आए हों। 2019 के लोकसभा चुनावों में एनआरआइ मोदी के समर्थन में खुलकर सामने आए थे। लोकसभा चुनावों में हुई भाजपा की जीत के बाद यह पहला मौका है, जब न्यूयार्क में कश्मीर के मुद्दे पर एनआरआइ सरकार के समर्थन में उतरे हैं। एनआरआई मानते हैं कि सालों पहले यह कदम उठा लिया जाना चाहिए था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.