Move to Jagran APP

Ambala Crime: प्रापर्टी कब्जाने के लिए जान की दुश्मन बन बैठी बहू, मारने की नीयत से कई बार किया सास पर हमला

बलिदानी सैनिक की 72 वर्षीय पत्नी को उसकी बहू कमरे में बंद करके तरह-तरह से प्रताड़ित कर रही थी। अपने मायके वालों के साथ मिलकर उसके ऊपर मकान नाम कराने का दबाव बनाया। जब उसने मना किया तो डंडों से पिटाई की।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 23 Mar 2023 11:19 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 11:19 AM (IST)
Ambala Crime: प्रापर्टी कब्जाने के लिए जान की दुश्मन बन बैठी बहू, मारने की नीयत से कई बार किया सास पर हमला
प्रापर्टी कब्जाने के लिए जान की दुश्मन बन बैठी बहू

जागरण संवाददाता, अंबाला: महेशनगर के पारसनगर में बलिदानी सैनिक की 72 वर्षीय पत्नी से प्रापर्टी कब्जाने के लिए अपनी ही बहू जान की दुश्मन बन बैठी है। मायके वालों के साथ मिलकर बुजुर्ग को कमरे में बंद करके तरह तरह से प्रताड़ित कर रही है। किसी तरह बचकर दूसरों की मदद से एसपी अंबाला जश्नदीप सिंह रंधावा के समक्ष पहुंची बलिदानी सैनिक की विधवा मां ने अपने बहू की प्रताड़ना की दास्तां सुनाई।

loksabha election banner

महिला के पिता समेत अन्य लोगो पर भी केस दर्ज

अब इस मामले में महेशनगर थाना पुलिस ने आरोपित बहू और उसके मायके में पिता सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत सौंपने पर जान से खत्म करने की धमकी मिलनी शुरू हो गई। छावनी के महेशनगर थाना क्षेत्र में बोह के निकट पारस नगर निवासी राज कुमारी चोपड़ा ने बताया कि उसके पति फौज में ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए थे।

मना करने पर की डंडों से पिटाई

उसके बेटे राजीव कुमार की वर्ष 2012 में ममता के साथ शादी हुई थी। आरोप लगाया कि उसकी बहू अपने पिता और 3 भाइयों के उकसावे में आकर उसका मकान हड़पना चाहती है। उसे मारने की नीयत से कई बार हमला कर चुकी है। पीड़िता ने बताया कि 11 मार्च को भी बहू ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर उसके ऊपर मकान नाम कराने का दबाव बनाया। जब उसने मना किया तो डंडों से पिटाई की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.