जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला छावनी में बारह क्रॉस रोड पर स्थित फिश मार्केट में दुकानदारों को बीस दिन बाद बिजली सप्लाई की उम्मीद जगी है। बिजली विभाग ने मार्केट के बाहर ट्रांसफार्मर लगा दिया है। कई दुकानों में बिजली मीटर लगा दिए हैं। उम्मीद है जल्द बिजली सप्लाई चालू कर दी जाएगी। अब पानी कनेक्शन का दुकानदारों को इंतजार है।

फिश मार्केट शुरू होने से पहले यहां पर नगर परिषद ने बिजली फिटिग का कार्य कर दिया था, लेकिन बिजली सप्लाई न मिलने के कारण दुकानदार परेशान हो रहे थे। दुकानदारों ने बीते दिनों नगर परिषद में अधिकारियों के सामने भी समस्या रखी थी, जिस पर समाधान का आश्वासन दिया गया था। इसके अलावा बिजली विभाग के अफसरों से भी मिले थे, वहां से भी जल्द राहत देने की बात कही गई थी। दूसरी ओर बिजली विभाग का कहना है कि मार्केट के लिए अलग ट्रांसफार्मर लगाया है और जल्द ही मार्केट को बिजली मीटर और सप्लाई चालू कर दी जाएगी। दूसरी ओर अब इन दुकानदारों को पानी के कनेक्शन का इंतजार है। अभी तक वाटर कनेक्शन नहीं दिए गए हैं, जबकि अभी तो दुकानदार अपने स्तर पर ही इसका इंतजाम कर रहे हैं।

---------------

फोटो नंबर :: 06

बिजली कनेक्शन के लिए भटक रहे थे, जबकि अब ट्रांसफार्मर तो लगा दिया है और उम्मीद है कि जल्द कनेक्शन मिल जाएंगे। यदि पानी के कनेक्शन भी मिल जाएं, तो राहत मिलेगी।

- रामचंद्र, प्रधान फिश मार्केट अंबाला छावनी

---------------

फोटो नंबर :: 07

जब से मार्केट में शिफ्ट हुए थे बिजली कनेक्शन नहीं मिले। अब मीटर आदि तो लगाए हैं। पानी का इंतजार हमें खुद करना पड़ता है, जबकि कनेक्शन मिल नहीं पाए हैं।

- कमल, दुकानदार

---------------

फोटो नंबर :: 08

नगर परिषद और बिजली विभाग में अफसरों से मिली थे ताकि बिजली मीटर तो लगाए जाएं। अब उम्मीद है कि बिजली तो मिल जाएगी। वाटर कनेक्शन के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। अफसरों से भी मिलेंगे।

- सोनू, दुकानदार

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस