Move to Jagran APP

पुरानी अनाज मंडी से महिला का पर्स छीनकर ले गए एक्टिवा सवार

जागरण संवाददाता, अंबाला : पुरानी अनाज मंडी-पंसारी बाजार चौक से शनिवार देर एक्टिवा सवार दो

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Dec 2017 01:34 AM (IST)Updated: Sun, 17 Dec 2017 01:34 AM (IST)
पुरानी अनाज मंडी से महिला का पर्स छीनकर ले गए एक्टिवा सवार
पुरानी अनाज मंडी से महिला का पर्स छीनकर ले गए एक्टिवा सवार

जागरण संवाददाता, अंबाला : पुरानी अनाज मंडी-पंसारी बाजार चौक से शनिवार देर एक्टिवा सवार दो युवक एक बुजुर्ग महिला आशारानी का पर्स छीनकर फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वे भागने में सफल हो गए।सूचना पाते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। चौक के नजदीक एक मेडिकल स्टोर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की हरकत कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज अपने कब्जे में लेकर उनकी पहचान करनी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

आशा रानी का क्रॉस रोड नंबर पांच पर व्यूटी पार्लर चलाती हैं। उन्होंने पार्लर के हिसाब-किताब और बु¨कग की डायरी, सात हजार रुपये, डेबिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, मोबाइल आदि पर्स में रखे थे। वह शाम को पार्लर बंद करने के बाद बस डिपो पर जाने के लिए निकली थीं। वे पंसारी बाजार चौराहे के नजदीक पहुंची तो पीछे से एक्टिवा पर आए दो बदमाशों ने उनका पर्स लिया। पर्स छीनने के बाद उन्होंने शोर भी मचाया। इस पर दुकानदारों ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया, लेकिन वे भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी पीसीआर को सूचना देने के लिए बीटी कराई गई, लेकिन बाइक सवार पुलिस के हाथ नहीं लगे।

मायके में मां से मिलने गई महिला लापता, केस दर्ज

अंबाला : भूड़ गांव निवासी महिला जरनैलो देवी 29 नवंबर को कालाआंब के नजदीक स्थित रसूलपुर गांव में अपने मायके में मां से मिलने के लिए गई, लेकिन आज तक न तो वह अपने मायके में पहुंची और न ही अपनी ससुराल आई। परिजनों ने महिला की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं लगा। परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।

महिला की सास कृष्णा देवी ने बताया है कि उसकी बहू जरनैलो 29 नवंबर को रसूलपुर गांव में मां से मिलने के लिए गई थी। इसके बाद 5 दिसंबर को रसूलपुर से जरनैलो की मां जगीरो देवी उसके घर आई और अपनी बेटी से मिलने के लिए कहा। तब पता मामले का पता चला। उसने बताया कि उसके पति का भी इस बीच निधन हो चुका है और वह बीमारी के कारण सही ढंग से चल भी नहीं पाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.