Move to Jagran APP

देसी पिस्टल और कारतूस के साथ आरोपित काबू

सीआइए वन टीम ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान छावनी के मोची मंडी निवासी भरत के तौर पर हुई है। आरोपित के पास से एक देसी पिस्टल व कारतूस बरामद हुई। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 07:05 AM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 07:05 AM (IST)
देसी पिस्टल और कारतूस के साथ आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : सीआइए वन टीम ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान छावनी के मोची मंडी निवासी भरत के तौर पर हुई है। आरोपित के पास से एक देसी पिस्टल व कारतूस बरामद हुई। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक सीआइए वन टीम को सूचना मिली थी एक आरोपित अवैध हथियार के साथ घूम रहा है जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है। आरोपित पंजोखरा साहिब की तरफ घूम रहा है। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और वाहनों की चेकिग शुरू की। इसी दौरान एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया, जो नाका पर खड़ी टीम को देखकर भागने की फिराक में था। कर्मचारियों ने कुछ दूरी तक पीछा कर उसे दबोच लिया। तब पकड़े गए व्यक्ति ने अपनी पहचान मोची मंडी निवासी भरत के तौर पर बताई। तलाशी के दौरान आरोपित के पास से एक देसी पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ। आरोपित के खिलाफ पंजोखरा थाना में केस दर्ज करवाया गया है। ठेके के अंदर घुसे युवक, कारिदे से सात हजार छीनकर फरार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : गांव सुल्लर में शराब ठेके के अंदर घुसकर तीन बाइक सवार युवक कारिदे से सात हजार रुपये छीनकर फरार हो गये। वारदात उस वक्त हुई जब कारिदा सोमवार की रात करीब दस बजे ठेके से शौच के लिए बाहर निकला ही था। इसी दौरान युवक ठेके के अंदर घुसकर आए और सेल की नकदी उड़ाकर भाग निकले। यह वारदात गांव सुल्लर निवासी हरमेल सिंह के साथ हुई है। सदर थाना पुलिस ने कारिदे की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हरमेल सिंह के मुताबिक सुल्लर के छोटे शराब के ठेके पर वह काम करता है। सोमवार की रात दस बजे शौच के लिए बाहर निकला ही था, तभी एक बाइक पर तीन युवक आए और ठेके के अंदर घुस आए। इन युवकों ने बैग में रखे सेल के सात हजार रुपये छीनकर भाग गए। जब उसने युवकों को पकड़ने की कोशिश की तो युवकों ने उसे धक्का दे दिया। इसके बाद उसने ठेकेदार को इसकी सूचना दी।

--------- सांरगपुर में भी हुई थी इस तरह की घटना

बता दें गत दिवस गांव सारंगपुर में भी ठेके के बाहर बैठे दो कारिदों से ऐसी घटना हुई थी। दोनों गर्मी के चलते बाहर बैठे थे। इसी दौरान पंजाब की तरफ से बाइक पर तीन युवक आए और कारिदे से करीब नौ हजार रुपये की नकदी छीनकर भाग निकले थे। इस दौरान जब कारिदे ने विरोध किया तो युवकों ने चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.