Move to Jagran APP

राज्यमंत्री के खुले दरबार में पहुंची 234 समस्याएं

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : राज्य मंत्री नायब ¨सह सैनी ने राज्य मंत्री नायब ¨सह सैनी ने कहा कि अधिकारी/कर्मचारी जनता के कार्यो का सर्वोपरि समझ कर उनका समाधान करें और अपना व्यवहार लोगों के साथ ठीक रखे। राज्य मंत्री रेस्ट हाउस में आयोजित खुले दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। कहा कि अधिकारी/कर्मचारी जनता के क

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 01:56 AM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 01:56 AM (IST)
राज्यमंत्री के खुले दरबार में पहुंची 234 समस्याएं
राज्यमंत्री के खुले दरबार में पहुंची 234 समस्याएं

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : राज्य मंत्री नायब ¨सह सैनी ने कहा कि अधिकारी/कर्मचारी जनता के कार्यो का सर्वोपरि समझ कर उनका समाधान करें और अपना व्यवहार लोगों के साथ ठीक रखे। राज्य मंत्री रेस्ट हाउस में आयोजित खुले दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। खुले दरबार में लगभग 234 समस्याएं आई। खुले दरबार में ग्राम पंचायत पिलखनी ने गांव में पानी की पाइप लाइन डलवाने, डेरा की मैहमा देवी ने घर के ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों को हटवाने, गांधी नगर/कुराली के कृष्ण कुमार ने बिजली की लाइन को ऊंचा उठवाने, हमीदपुर के करनैल ¨सह ने राशन कार्ड बनवाने, मुनरेहडी के बलकार ¨सह ने सपेड़ा रास्ते पर पुलिया बनवाने, लखनौरा की सोना देवी ने आर्थिक सहायता, काठेमाजरा के गुरचरण ने राशन डिपू से राशन नहीं मिलने, गदौली के नवाब अली ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलवाने तथा नंदूवाली के मान¨सह ने गली बनवाने का अनुरोध किया।

loksabha election banner

राज्य मंत्री ने एशियाई खेलों में नौकायान की डबल स्कल स्पर्धा में सेना में तैनात एवं हलके के गांव फतेपुर-80 के रोहित कुमार तथा उनके साथी भगवान ¨सह टीम ने कांस्य पदक जीतने पर खुशी व्यक्त करते हुए बधाई दी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नारायणगढ़ शहर में बिजली व्यवस्था को बेहतर करने के लिए साढ़े पांच करोड़ की राशि खर्च की जा रही है, वहीं पर ग्रामीण क्षेत्र के लिए भी 5 करोड़ से अधिक की राशि जारी करवाई गई है। नये पुलों व राजकीय कन्या कालेज बड़ागढ़ का निर्माण करवाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.