जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

शहर की सुभाष कॉलोनी में घरों में गंदे पानी की आपूर्ति से लोग परेशान हैं। यहां पर एक महीने से घरों में गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है। मजबूरी में लोग दूसरी कॉलोनी से पानी लेकर आते हैं। पब्लिक हेल्थ में शिकायत करने पर लोगों की गंदे पानी की समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

शहर की सुभाष कॉलोनी में पब्लिक हेल्थ लोगों को पानी की आपूर्ति करता है। कॉलोनी की मुख्य पेयजल लाइन में रिसाव हो गया है। इस वजह से लोगों के घरों में गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है। इस पानी में बदबू होने से घरेलू उपयोग में नहीं कर पाते हैं। इस वजह से लोग नजदीक कॉलोनी के हैंडपम्प से पानी लेकर आते हैं।

इसके लिए पब्लिक हेल्थ में लिखित में शिकायत की जा चुकी है। इसके बाद भी लोगों की गंदे पानी की समस्या को दूर नहीं किया है। जबकि लोग हर महीने पानी का बिल भी जमा करते हैं। फोटो संख्या 6

घरों में एक महीने से गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है। इस गंदे पानी को पीने से लोगों में बीमारी होने का खतरा भी बढ़ रहा है। पब्लिक हेल्थ में शिकायत करने पर गंदे पानी की समस्या का समाधान नहीं किया।

- वंदना, सुभाष नगर फोटो संख्या 7

पब्लिक हेल्थ में लोग हर महीने पानी का बिल जमा कराते हैं। इसके बावजूद लोगों को मूलभूत सुविधा तक नहीं मिल रही है। यदि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो सीएम विडो पर शिकायत की जाएगी।

- स्वर्ण सिंह, सुभाष नगर

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस