Move to Jagran APP

पैसे नहीं देने पर पत्नी ने पति को चाकू से हमला कर किया जख्मी

काम से घर लौटे पति से पत्नी ने पैसों की मांग की थी, पैसा नहीं देने पर उसके खाने में जहर मिलाकर खत्म करने की धमकी दी, जिसके बाद मामला बिगड़ गया।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 07:30 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 07:30 PM (IST)
पैसे नहीं देने पर पत्नी ने पति को चाकू से हमला कर किया जख्मी
पैसे नहीं देने पर पत्नी ने पति को चाकू से हमला कर किया जख्मी
अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात की संस्कार नगरी वडोदरा में मामूली कहासुनी में पत्नी ने पति को चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। शाम को काम से घर लौटे पति से पत्नी ने पैसों की मांग की थी, पैसा नहीं देने पर उसके खाने में जहर मिलाकर खत्म करने की धमकी दी, जिसके बाद मामला बिगड़ गया।

वडोदरा के सयाजी टाउनशिप में रहने वाले विशाल कटारिया ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर मदद मांगी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो विशाल की कलाई में जख्म था, जिसके उपचार के लिए उन्हें जमनाबाई हॉस्पिटल ले जाया गया।

loksabha election banner

बपोद पुलिस को विशाल ने बताया कि सोमवार शाम को जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी गुंजन उनकी पुत्री को होमवर्क करा रही थी। गुंजन के साथ उसकी कहासुनी हो गई तो वह रसोई से चाकू लेकर आई और उस पर हमला कर दिया। बाद में उनकी सोसायटी व परिवार के बुजुर्गों ने वहां पहुंचकर दोनों में समझौता करा दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.