Move to Jagran APP

Gujarat: लॉकअप में बना टिकटॉक वीडियो वायरल होने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

Tiktok Video. गुजरात में लॉकअप में बना टिकटॉक वीडियो वायरल होने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 01:56 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 01:56 PM (IST)
Gujarat: लॉकअप में बना टिकटॉक वीडियो वायरल होने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड
Gujarat: लॉकअप में बना टिकटॉक वीडियो वायरल होने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

अहमदाबाद, जेएनएन। Tiktok Video. गुजरात में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे अब पुलिस लॉकअप में भी बेखौफ टिकटॉक वीडियो बनाते हैं और पुलिस सामने बैठकर तमाशा देखती है। ऐसा ही एक वीडियो अहमदाबाद में भी वायरल हुआ है। शराब की हेराफेरी के आरोप में जेल में बंद आरोपित ने अपने चार साथियों के साथ लॉकअप में ही टिकटॉक वीडियो बनाया और कहा कि नायक नहीं खलनायक हूं मैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चारो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उधर, राज्य गृह विभाग ने घटना संज्ञान लेते हुए दो पुलिस कांस्टेबलों को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद के मेघानीनगर थाने की पुलिस ने मेम्को के निकट कुंभाजी की चाली में रहने वाले रोज करण उर्फ तोतला मनोहर सिंह शेखावत को गत सात मार्च को 36 हजार रुपये की विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। उसे मेघानीनगर की पुलिस थाने में रखा गया था। आरोपित से लॉकअप में मिलने के लिए चमनपुरा में रहने वाले कुलदीप कठेरिया, भरत माली, भावेश व मयुर खटीक आए थे। इन चारों ने आरोपित रोज करण के साथ लॉकअप में ही नाचते हुए नायक नहीं खलनायक हूं मैं के गाने पर टिकटॉक वीडियो बनाए थे। चारों ने यह वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया। उधर, गृह विभाग ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना से पुलिस प्रशासन की छबि धुमिल हुई है। आरोपितों ने पुलिस की मौजूदगी में लॉकअप से वीडियो बनाएं हैं। इस प्रकार के वीडियो वायरल होने से लोगों को पुलिस पर विश्वास कम हो रहा है। घटना के समय कार्यरत हेड कॉन्सटेबल शंकर भाई और पुलिस कांस्टेबल जंयतिभाई के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आती, तब तक दोनों पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है।  

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.