Move to Jagran APP

रेप के आरोपी पिता ने किया बेटे के सपने को चकनाचूर

पारुल यूनिवर्सिटी के प्रमुख देवांशु पटेल का सपना उसके पिता और रेप के आरोपी जयेश पटेल की करतूत ने चकनाचूर कर दिया। अब यूनिवर्सिटी का नाम बदनाम हो गया है। एडमिशन नहीं हो रहे हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 06:57 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2016 07:03 AM (IST)
रेप के आरोपी पिता ने किया बेटे के सपने को चकनाचूर

वड़ोदरा। पारुल यूनिवर्सिटी के प्रमुख देवांशु पटेल का सपना उसके पिता और रेप के आरोपी जयेश पटेल की करतूत ने चकनाचूर कर दिया। अब यूनिवर्सिटी का नाम बदनाम हो गया है। एडमिशन नहीं हो रहे हैं। अभिभावक अपने बच्चों को यहां एडमिशन के लिए मना कर रहे हैं।

loksabha election banner


रेप के आरोपी जयेश पटेल के बेटे देवांशु ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि पारुल यूनिवर्सिटी को 2025 तक देश की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटियों में शामिल करना मेरा विजन था, लेकिन पिता के कारण मेरा का यह सपना चकनाचूर हो गया।

जयेश पटेल अभी सेंट्रल जेल में है

जयेश पटेल इस समय वडोदरा के सेंट्रल जेल में है। दो दिन पहले ही देवांशु अपने पिता से मिलने गए थे। जहां दोनों एक-दूसरे के गले लगकर खूब रोए।

एडमिशन पर असर

जयेश पटेल के कारण यूनिवर्सिटी में इस समय एडमिशन नहीं हो पा रहे हैं। पालक अपनी बेटियों को उस यूनिवर्सिटी में नहीं पढ़ाना चाहते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.