Move to Jagran APP

Suicide: गुजरात में किसान ट्रैक्टर के मालिक की पत्नी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दी

Suicide in Gujarat. गुजरात में किसान ट्रैक्टर के मालिक की पत्नी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 06:27 PM (IST)
Suicide: गुजरात में किसान ट्रैक्टर के मालिक की पत्नी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दी
Suicide: गुजरात में किसान ट्रैक्टर के मालिक की पत्नी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दी

अहमदाबाद, जेएनएन। Suicide in Gujarat. दक्षिण गुजरात के बारडोली निवासी किसान ट्रैक्टर के मालिक सचिन अग्रवाल की पत्नी रुचिता अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली है। रुचिता ने पांचवीं मंजिल कूदकर जान दी है। पुलिस जांच में सामने आया कि रुचिता किसी बीमारी से पीड़ित थी। पिछले छह महीने से तनाव में थी, उसका उपचार चल रहा था। उधर, रुचिता के मायके वालों ने हत्या की शंका जताई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। अभी तक इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, बारडोली के अस्तान रोड पर स्थित विठ्ठल बंगलों निवासी सोनगढ़ के सचिन भाई जयंती भाई अग्रवाल की शादी 2006 में सूरत निवासी रुचिता के साथ हुई थी। सचिन अग्रवाल मशहूर किसान ट्रैक्टर के मालिक हैं। शादी के बाद सचिन और रुचिता के दो संतान हैं। बताया जाता है कि 42 वर्षीय रुचिता रविवार को अपने घर के पास स्थित पाटीदार भवन की पांचवीं मंजिल से कूद गई। घटना के बाद कोहराम मच गया।आसपास के लोगों ने उसे अस्तपाल पहुंचाया। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इधर, घटना की सूचना पाते ही बारडोली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो सामने आया कि रुचिता पिछले 17 साल से बीमार थी। पिछले छह महीने से वह तनाव में रहती थी। उसका उपचार भी चल रहा था। पति सचिन ने बताया कि रुचिता बीमारी को लेकर काफी चिंतित रहती थी। इस कारण उसने यह कदम उठा लिया। उधर, रुचिता के मायके वालों ने सचिन व उसके परिजनों हत्या की आशंका व्यक्त की है। फिलहाल, बारडोली पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच-पड़ताल के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि रुचिता की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है। पुलिस सभी पहलुओं को लेकर इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। रुचिता के पति पर भी पुलिस की नजर है।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.