Move to Jagran APP

Gujarat Suicide Case: वडोदरा में कर्ज से तंग आकर परिवार ने किया सुसाइड; मां, बेटे की मौत; पिता की बच गई जान

वडोदरा शहर में एक महिला और उसके 27 वर्षीय बेटे ने कथित तौर पर सुसाइड कर ली। वहीं महिला के पति ने भी सुसाइड करने की कोशिश की थी। एक अधिकारी ने कहा कि नैना पांचाल जिनकी उम्र 50 वर्ष थी और उनका बेटा मितुल अपने किराए के घर पर मृत पाए गए जबकि उनके पति मुकेश (60) का गला काटने के प्रयास में गर्दन पर गहरा घाव हो गया।

By AgencyEdited By: Piyush KumarPublished: Tue, 01 Aug 2023 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2023 05:34 PM (IST)
वडोदरा शहर में एक परिवार ने वित्तीय संकट से तंग आकर सुसाइड करने का फैसला किया।(फोटो सोर्स: जागरण)

वडोदरा, पीटीआई। गुजरात में वडोदरा में कर्ज में डूबे एक परिवार ने जिंदगी से तंग आकर मौत को गले लगाना ज्यादा सही समझा।  मंगलवार को वडोदरा शहर में एक महिला और उसके 27 वर्षीय बेटे ने कथित तौर पर सुसाइड कर ली। वहीं, महिला के पति ने भी सुसाइड करने की कोशिश की थी। पुलिस ने जानकारी दी कि वित्तीय संकट से घिरे परिवार ने सुसाइड करने का फैसला किया था।

loksabha election banner

पत्नी ने कीटनाशक खाकर कर ली आत्महत्या

एक अधिकारी ने कहा कि नैना पांचाल, जिनकी उम्र 50 वर्ष थी, और उनका बेटा मितुल अपने किराए के घर पर मृत पाए गए, जबकि उनके पति मुकेश (60) का गला काटने के प्रयास में गर्दन पर गहरा घाव हो गया। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अभय सोनी ने कहा कि नैना ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली, जबकि मितुल आज सुबह घर की छत से लटका हुआ पाया गया।

वित्तीय संकट का सामना कर रहा था परिवार

उन्होंने कहा कि परिवार ने यह कदम उठाया, क्योंकि वे किराया देने में असमर्थ थे और उन पर अपना घर खाली करने का दबाव था। अधिकारी ने कहा कि मुकेश एक सुरक्षा गार्ड था और मितुल बेरोजगार था और परिवार गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि मौतों का पता तब चला जब मकान मालिक की पत्नी ने मदद के लिए चीख सुनी और मुकेश को फ्लैट के बाहर खून से लथपथ बैठा पाया। मुकेश के  गर्दन पर गहरा घाव था। उन्होंने बुदबुदाते हुए कहा कि उनकी पत्नी और बेटे ने आत्महत्या कर ली है और उन्होंने खुद को मारने के लिए अपना गला काटने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने तुरंत एम्बुलेंस और पुलिस को फोन किया।

आकस्मिक मौत का मामला किया गया दर्ज

डीसीपी ने बताया कि नैना घर के अंदर कीटनाशक की बोतल के साथ जमीन पर पड़ी हुई पाई गई, जबकि उसका बेटा छत से लटका हुआ था। उन्होंने कहा कि शहर के रावपुरा पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.