अहमदाबाद, जेएनएन। Road Accident In Gujarat. गुजरात के तापी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर बस, टैंकर और जीप के बीच जोरदार टक्कर होने से दस लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। सूचना पाते ही पुलिस का काफिला आ पहुंचा है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, गुजरात में सोनगढ़ के पोखरण गांव के नजदीक सोमवार की शाम पांच बजे के करीब भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां कुशलगढ़ से उकाई की तरफ जा रही राज्य परिवहन निगम की बस को एक टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान बस के पीछे आ रहे जीप भी इसकी चपेट में आ गई। भीषण सड़क हादसे के चलते हाइवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। इस कारण आने-जाने वाले लोगों को काफी देर तक परेशानी का सामना करना पड़ा।  

इधर, सड़क हादसे की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा। पुलिस ने बताया कि तीनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के गांवों में इसकी आवाज सुनाई दी। तीनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के चलते ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो गई। आसपास के गांववालों ने तीनों गाड़ियों के बीच फंसे शवों को बाहर निकाला। इसके बाद गांवलालों की ममद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

पुलिस ने बताया कि इस सड़क हादसे में कुल 18 लोग घायल हुए हैं। जिसमे से घटनास्थल पर ही सात लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्य तीन लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 

गौरतलब है कि गुजरात में इससे पहले भी कई भीषण सड़क हादसे हो चुके हैं। जिननें कई लोग जान गवां चुके हैं।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस